होम अब राहुल गांधी मेरे बॉस हैं : सोनिया गांधी

देश

अब राहुल गांधी मेरे बॉस हैं : सोनिया गांधी

अब राहुल गांधी मेरे बॉस हैं : सोनिया गांधी

 अब राहुल गांधी मेरे बॉस हैं : सोनिया गांधी

कांग्रेस की पूर्व अध्‍यक्ष एवं वरिष्‍‍ठ नेता सोनिया गांधी ने गुरुवार को पार्टी की संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 'अब राहुल गांधी मेरे बॉस हैं। नए बॉस के बारे में कोई शंका नहीं है, उम्‍मीद है आप सब मिलकर राहुल के साथ काम करेंगे'। 

सोनिया गांधी ने बैठक में केंद्र सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने संवैधानिक संस्‍थाओं को कमजोर कर दिया है, सरकार ने संसद, सुप्रीम कोर्ट और मीडिया को कमजोर कर दिया। उन्‍होंने कहा कि 'कृषि और अर्थव्‍यवस्‍था को लेकर सरकार के दावे गलत हैं, नई नौकरियां मिल नही रहीं, बल्कि पुरानी जा रही हैं' उन्‍होंने कहा कि इन चार सालों में देश में निवेश काफी गिर गया है।

आपको बता दे कि  बुधवार को ही पार्टी की पुरानी परंपरा को पुनर्जीवित करते हुउ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देशभर से आए अपने नेताओं के प्रतिनिधिमंडलों और कार्यकर्ताओं के साथ यहां अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (एआईसीसी) मुख्यालय में मुलाकात की थी। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी सुबह करीब 9 बज कर 15 मिनट पर यहां अकबर रोड स्थित पार्टी मुख्यलाय आए और दिल्ली, राजस्थान और चुनाव वाले कर्नाटक सहित विभिन्न राज्यों के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top