राष्ट्रीय

राहुल ने PM से पूछा क्या जब देश में बारिश होती है तो सभी एयरक्राफ्ट रडार से गायब हो जाते हैं?

राहुल ने PM से पूछा क्या जब देश में बारिश होती है तो सभी एयरक्राफ्ट रडार से गायब हो जाते हैं?

राहुल ने PM से पूछा क्या जब देश में बारिश होती है तो सभी एयरक्राफ्ट रडार से गायब हो जाते हैं?

Photo

PM नरेंद्र मोदी आगामी लोक सभा चुनाव के दौरान शनिवार को एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था – हमारे सामने समस्या थी कि उस समय अचानक बारिश आ गई और मौसम काफी खराब था। एक पल हमारे मन में आया कि आसमान में बादल हैं और इस खराब मौसम में हम क्या करेंगे? एक्सपर्ट्स ने कहा कि क्या दूसरे दिन स्ट्राइक करें? लेकिन मेरे मन में दो बातें आईं- एक सीक्रेसी और दूसरी बात मैंने कहा कि मौसम खराब होने की वजह से हम रडार से बच सकते हैं। लेकिन आखिर में हमने जाने का फैसला लिया। इस बयान पर विपक्षियों ने जमकर निशाना साधा था।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के नीमच में पीएम मोदी के 'रडार ज्ञान' पर तंज कसा। सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, "नरेंद्र मोदी ने वायुसेना के चीफ से कहा कि हमारे लिए यह फायदा की बात है कि बादल और खराब मौसम में रडार हमें नहीं पकड़ पाएगा। नरेंद्र मोदी जी यह बताइए कि जब देश में बारिश होती है तो क्या सभी एयरक्राफ्ट रडार से गायब हो जाते हैं?"

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा-अब मोदी जी बताएंगे कि वो आम कैसे खाते है. आम को पहले काटा छीला या फिर पेड़ पर चढ़ कर आम खाया। ....."मोदी जी आपने आम खाना सिखा दिया। आपने कुर्ता काटना सिखा दिया। अब आप देश को बता दीजिए कि पांच सालों में देश के बेरोजगार युवाओं के लिए क्या किया?"

वहीं अभिनेत्री से नेता बनी उर्मिला मातोंडकर ने भी पीएम के इस पयान पर मजे लिए हैं। उन्होंने अपने डॉगी के साथ एक फोटो ट्विट पर शेयर करते हुए लिखा, ”बिना बादल के साफ आसमान के लिए भगवान की शुक्रगुजार हूं। इससे मेरे पालतू कुत्ते रोमिओ के कान तक रडार के स्पष्ट सिग्नल पहुंच रहे हैं।” ये लिखने के बाद उन्होंने एक फनी इमोजी भी बनाया है।

आपको बता दें कि उर्मिला कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। वो महाराष्ट्र की एक सीट से कांग्रेस के टिकट पर इस बार चुनाव भी लड़ी हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

Facebook

To Top