सियासत

राहुल का इस देश से कोई रिश्ता नहीं है, तो वह देश की क्या चिंता करेंगे?

राहुल का इस देश से कोई रिश्ता नहीं है, तो वह देश की क्या चिंता करेंगे?

राहुल का इस देश से कोई रिश्ता नहीं है, तो वह देश की क्या चिंता करेंगे?

Photo

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का देश के साथ रिश्ते पर सवाल उठाते हुए कहा है कि वह देश की क्या चिंता करेंगे जिसका देश से कोई रिश्ता ही नहीं हैं।अमित शाह शनिवार को "सोशल मीडिया वोलटिंयर्स सम्मलेन को संबोधित करते हुए कहा कि सेना के जवान जब सर्जिकल स्ट्राइक कर वापस लौटे तो कांग्रेस नेता ने सेना पर ही सवाल उठा दिया। उन्होंने कहा कि राहुल का इस देश से कोई रिश्ता नहीं है लिहाजा वह देश की क्या चिंता करेंगे।"

सोशल मीडिया की ताकत बताते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह कांग्रेस देश पर शासन करती रही अब शासन की बारी भाजपा की है लेकिन यह ताकत कार्यकर्ता ही दिला सकता हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को पार्टी और कमल के लिए जीना सीखना होगा। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रधानमंत्री का नहीं बल्कि भाजपा का होता है तथा जीत हार भी पार्टी की ही होती है। शाह ने केन्द्र सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि केन्द्र एवं राज्य सरकार ने जनहित के कई काम किए हैं। जिन्हें कार्यकर्ताओं को जनता के सामने लाकर कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश करना होगा।

उन्होंने कहा कि जनता को मोदी और मनमोहन तथा गहलोत और वसुंधरा की सरकार के अंतर को समझाना होगा। केन्द्र सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि प्रस्ताव के गिरने से फिर यह साबित हो गया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सही काम कर रहे हैं और मजबूत हैं। राज्य की मुयमंत्री वसुंधरा राजे ने भी कार्यकर्ताओं से सक्रिय भागीदारी निभाने का आह्वान करते हुए कहा कि पहले प्रदेश में सरकार बनाने के बाद केन्द्र में नरेन्द्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाना हैं।   

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top