होम राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री में होगा हर मर्द को दर्द

बॉलीवुड

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म "स्त्री" में होगा हर मर्द को दर्द

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मर्द’ में एक डायलॉग था, ‘मर्द को दर्द नहीं होता है’, लेकिन अब राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर "स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ का कहना है कि अब ‘हर मर्द को दर्द होगा’।  इस फिल्म का दिलचस्प टीज़र और पोस्टर रिलीज़ किया गया है।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री में होगा हर मर्द को दर्द

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मर्द’ में एक डायलॉग था, ‘मर्द को दर्द नहीं होता है’, लेकिन अब राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर "स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ का कहना है कि अब ‘हर मर्द को दर्द होगा’।  इस फिल्म का दिलचस्प टीज़र और पोस्टर रिलीज़ किया गया है। अगस्त में यह फिल्म सिनेमाघरों में उतरेगी।

आपको बता दें कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म ‘स्त्री’ का टीज़र और पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म के नाम को लेकर ही दर्शकों में अच्छा-खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। साथ ही इसके टीज़र ने भी धड़कने तेज़ कर दी हैं।

31 अगस्त को रिलीज़ हो रही यह फिल्म हॉरर-कॉमेडी ज़ॉनर की फिल्म है। हालांकि, फिल्म का म्यूज़िक इसके थ्रिलर होने की ओर संकेत कर रहा है। इसके अलावा फिल्म की टैगलाइन भी काफी दिलचस्प है। वो टैगलाइन है, ‘हर मर्द को दर्द होगा’।

टीज़र की ओपनिंग में एक शख्स ‘ओ स्त्री कल आना’ कहता दिखता है, जिसके बाद कैमरा मुड़ावदार रास्तों से जाता है। घरों की दीवारों पर ‘ओ स्त्री कल आना’ लिखा हुआ है। आखिर में एक घर के पास रहस्यमई परछाई दिखाई देती है। परछाई किसी महिला की जान पड़ती है। परछाईं के सिर्फ पैर नज़र आते हैं और वो हवा में लटकी हुई ही है।

फिल्म ‘स्त्री’ में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, विजय राज अहम किरदारों में हैं। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है।

31 अगस्त को सिनेमाघरों में उतर रही इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजान ने किया है। वहीं इस फिल्म की स्क्रिप्ट राज और डीके ने किया है।

इसकी शूटिंग मध्यप्रदेश के भोपाल और चंदेरी शहरों में हुई है। बताया जा रहा है कि न सिर्फ श्रद्धा अलग तरीके के किरदार में नज़र आएंगी, बल्कि राजकुमार की भूमिका भी जुदा होगी। यहां तक कि अपने किरदार के लिए राजकुमार ने सिलाई मशीन चलाने की ट्रेनिंग ली।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top