होम सलमान खान को जेल में नहीं मिलेगी AC की सुविधा, पंखे में गुजरानी पड़ेगी रात

देश

सलमान खान को जेल में नहीं मिलेगी AC की सुविधा, पंखे में गुजरानी पड़ेगी रात

राजस्थान की जोधपुर केंद्रीय कारागार के उप पुलिस महानिरीक्षक विक्रम सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि फिल्म अभिनेता सलमान खान को जेल में कोई अतिरिक्त सुविधाएं उपलब्ध नहीं कराई जाएंगी।  जेल के नियमानुसार एक कैदी को जो साधन-सुविधाएं उपलब्ध कराई जाती हैं वहीं सुविधाएं सलमान को भी उपलब्ध

सलमान खान को जेल में नहीं मिलेगी AC की सुविधा, पंखे में गुजरानी पड़ेगी रात

जोधपुर. राजस्थान की जोधपुर केंद्रीय कारागार के उप पुलिस महानिरीक्षक विक्रम सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि फिल्म अभिनेता सलमान खान को जेल में कोई अतिरिक्त सुविधाएं उपलब्ध नहीं कराई जाएंगी।  जेल के नियमानुसार एक कैदी को जो साधन-सुविधाएं उपलब्ध कराई जाती हैं वहीं सुविधाएं सलमान को भी उपलब्ध कराई जाएंगी।

उन्होंने एक सवाल पर कहा कि यदि अदालत से अभिनेता सलमान को कारागार में अतिरिक्त सुविधाएं उपलब्ध कराने के कोई आदेश मिलता है तभी जेल प्रशासन कोई अतिरिक्त सुविधा देगा। उन्होंने कहा कि जेल में गर्मी से बचाव के लिए पंखे लगाए गए हैं। जेल में रहने और साफ-सफाई के सवाल पर उन्होंने कहा कि जेल प्रशासन ने हाल ही सभी टॉयलेट दुरुस्त कराए हैं तो ऐसी कोई दिक्कत नहीं आने वाली है। स्थानीय एक अदालत ने बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार मामले में अभिनेता सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाने के बाद आज केंद्रीय कारागार भेज दिया गया है जहां उन्हें एसी के बगैर पंखे में ही समय गुजारना पड़ेगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top