होम शिवपाल यादव धीरे-धीरे सपा से पूरी दूरी बनाते आ रहे हैं नजर

उत्तर प्रदेश

शिवपाल यादव धीरे-धीरे सपा से पूरी दूरी बनाते आ रहे हैं नजर

समाजवादी पार्टी को छोड़ अलग पार्टी बनाने वाले शिवपाल यादव अब धीरे-धीरे सपा से पूरी तरह से दूरी बनाते नजर आ रहे हैं, पहले उन्होंने अलग अपनी पार्टी बनाई और अब उन्होंने तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अपनी पहचान को सपा से अलग कर दिया है।

शिवपाल यादव धीरे-धीरे सपा से पूरी दूरी बनाते आ रहे हैं नजर

लखनऊ। समाजवादी पार्टी को छोड़ अलग पार्टी बनाने वाले शिवपाल यादव अब धीरे-धीरे सपा से पूरी तरह से दूरी बनाते नजर आ रहे हैं, पहले उन्होंने अलग अपनी पार्टी बनाई और अब उन्होंने तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अपनी पहचान को सपा से अलग कर दिया है। शिवपाल यादव ने ट्विटर पर ना सिर्फ अपनी पहचान के साथ साथ तस्वीर को भी बदल दी है। ट्विटर हैंडल पर अपनी पहचान को शिवपाल यादव ने बदलते हुए अब लिखा है कि नेता, समाजवादी सेक्युलर मोर्चा, विधायक जसवंत नगर इटावा, उत्तर प्रदेश।

बता दें कि इससे पहले शिवपाल यादव ने अपनी पहचान वरिष्ठ समाजवादी पार्टी के नेता के तौर पर दर्ज था, जिसे बदलकर, समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का नेता कर दिया है। इससे पहले शिवपाल यादव ने अपनी पहचान को सिर्फ अंग्रेजी में लिखा था, लेकिन इस बार उन्होंने अपनी पहचान हिंदी और अंग्रेजी दोनों में लिखा है। अपनी पार्टी को विस्तार देने के लिए शिवपाल यादव ने छोटे दलों से बातचीत शुरू कर दी है। फॉरवर्ड ब्लॉक के नेता देवव्रत विश्वास ने शिवपाल ने फोन पर बात की। भुवनेश्वर से बीजू जनता दल के नेता से भी बात की।

बता दें कि शिवपाल यादव अक्टूबर माह में बड़ा सम्मेलन करने की योजना बना रहे हैं, यह सम्मेलन लखनऊ में किया जाएगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top