होम जश्ने ईद मिलादुन्नबी की हर तरफ धूम, हर्षोउल्लाष से मनाया जा रहा है जश्ने ईद मिलादुन्नबी

जश्ने ईद मिलादुन्नबी की हर तरफ धूम, हर्षोउल्लाष से मनाया जा रहा है जश्ने ईद मिलादुन्नबी

सारे जँहा के रहमतुललिल आलमीन पैगम्बर हज़रत मुहम्मद सल्ल्लाहो अलैहे वसल्लम की यौमे पैदाइश #विलादत #के याद में सारे जँहा में मनाया जाता है जश्ने ईद मिलादुन्नबी हर ओर जुलूसे मुहम्मदी मरहबा या मुस्तफ़ा सरकार की आमद मरहबा की सदाओं के साथ निकाला गया है

जश्ने ईद मिलादुन्नबी की हर तरफ धूम, हर्षोउल्लाष से मनाया जा रहा है जश्ने ईद मिलादुन्नबी

बहराइच। सारे जँहा के रहमतुललिल आलमीन पैगम्बर हज़रत मुहम्मद सल्ल्लाहो अलैहे वसल्लम की यौमे पैदाइश #विलादत #के याद में सारे जँहा में मनाया जाता है जश्ने ईद मिलादुन्नबी हर ओर जुलूसे मुहम्मदी मरहबा या मुस्तफ़ा सरकार की आमद मरहबा की सदाओं के साथ निकाला गया है बहराइच में जुलूसे मुहम्मदी मुस्लिम मुसाफ़िर खाना से शुरू होकर क़दीमी रास्तों से होते हुए शहर का चक्कर लगाकर देर रात दुबारा मुस्लिम मुसाफ़िर खाना पहुँचकर संपन्न हुआ।

डोृन कैमरे से रखी गयी पैनी नजर

वंही बहराइच स्थित हज़रत सैय्यद सालार मसूद गाज़ी रहमतुल्लाह अलैह की दरगाह से भी जुलूसे मुहम्मदी निकला गया।  सीरत कमेटी व दरगाह शरीफ जुलूस का मिलान शहर के छावनी चौराहे पर हुआ त्यौहारों के मद्देनज़र डोृन कैमरे से रखी गयी पैनी नजर और पुलिस प्रशासन पूरी तरह मौके पर मुस्तैद रहा। 

पुलिस प्रशासन पूरी तरह मौके पर मुस्तैद रहा

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top