राष्ट्रीय

प्रोफेशनल नेटवर्क LinkedIn के जरिए हो रहा है जिस्मफरोशी का धंधा

प्रोफेशनल नेटवर्क LinkedIn के जरिए हो रहा है जिस्मफरोशी का धंधा

प्रोफेशनल नेटवर्क LinkedIn के जरिए हो रहा है जिस्मफरोशी का धंधा

Photo


जिस्मफरोशी, वेश्यावृत्ति धंधे पर सरकार की पाबंदी के बाद भी जिस्म बेचने के इस धंधों को चलाने के लिए लोग चोरी-छुपे काम करते है, लेकिन अब ये धंधा खुलेआम सोशल मीडिया के जरिए चलाया जा रहा है। दुनिया के सबसे बड़े प्रोफेशनल नेटवर्क पर यह धंधा फैला हुआ है। आप प्रोफेशनल नेटवर्क LinkedIn पर आसानी से सेक्स वर्कर, एडल्ड प्रोफेशनल जैसे कई प्रोफाइल तलाश सकते है। वेश्यावृत्ति का धंधा करने वाले लोग अब इस प्रोफेशनल नेटवर्क का इस्तेमाल कर खुलेआम ग्राहकों को ऑफर दे रहे हैं।

LinkedIn साइट पर जिस्मफरोशी -

इम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आपको LinkedIn पर ऐसी कई प्रोफाइल मिल जाएंगे जो मसाज सर्विस और एडल्ट एंटरटेनमेंट ऑफर कर रहे हैं। दिल्ली, बेंगलुरु, चेन्नई, कोलकाता जैसे बड़े शहरों में लोग इस तरह की सर्विस देने के लिए LinkedIn का इस्तेमाल कर रहे हैं। इन प्रोफाइल में लोकेशन, उनका पता, फोन नंबर जैसी तमाम जानकारियां मौजूद है, जिनकी मदद से ग्राहक आसानी से उन तक पहुंच सकते है।

LinkedIn पर आपको ऐसे कई प्रोफाइल मिल जाएंगे जो खुद को इंडिपेंडेंट एंटरटेनर बताते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी इस रिपोर्ट में बेंगलुरु के एक ऐसे ही स्पा सेंटर का जिक्र किया है। इस प्रोफाइल में लिखा गया है कि यहां मसाज करने वाली लड़की केरल की खूबसूरत लड़की होगी। प्रोफाइल में लिखा है कि आप अपनी मर्जी से अपनी पसंद की लड़की से मसाज करवा सकते है। वहीं कई ऐसी लड़कियां भी है जो खुद को एंडिपेंडेंट एंटरटेनर बताती है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top