उत्तर प्रदेश

राहुल केअमेठी दौरे से पहले लगे विवादित पोस्टर, राहुल को "राम" तो मोदी को दिखाया "रावण"

राहुल केअमेठी दौरे से पहले लगे विवादित पोस्टर, राहुल को राम तो मोदी को दिखाया रावण

राहुल केअमेठी दौरे से पहले लगे विवादित पोस्टर, राहुल को "राम" तो मोदी को दिखाया "रावण"

Photo

लखनऊ. राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार वे सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के 2 दिवसीय दौरे पर है। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत में पोस्टर लगवाए हैं। जिनके बाद वहां पर विवाद शुरू हो गया है। राहुल के दौरे से पहले अमेठी के गौरीगंज में पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों में राहुल गांधी धनुष लिए दिख रहे हैं।

PM नरेंद्र मोदी को 10 सिर वाला रावण के रूप में दिखाया गया है -

PM नरेंद्र मोदी को 10 सिर के साथ रावण के रूप में दिखाया गया है। पोस्टर में लिखा गया है, राहुल रूप में भगवान राम का अवतार, 2019 में आएगा राहुल राज रामराज। ये पोस्टर गौरीगंज के युवा नेता अभय शुक्ला की तरफ से लगाए गए हैं। उनके 2 दिवसीय दौरे के दौरान ही जिले में जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक भी होगी।

लखनऊ पोस्टर में राहुल गांधी को बताया महाभारत का कृष्ण -

राहुल गांधी के स्वागत में लखनऊ में भी पोस्टर लगाए गए हैं। इस पोस्टर में राहुल गांधी को महाभारत का कृष्ण और अर्जुन दो रूपों में दिखाया गया है। इस पोस्टर में लिखा गया है कि संघर्ष की ओर चले दो महारथी। कृष्ण रूपी राहुल गांधी का लखनऊ आगमन पर स्वागत है।

राहुल गांधी सोमवार सुबह 10 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचे। वहां से वह रायबरेली होते हुए सलोन पहुंचेंगे जहां साढ़े 12 बजे सलोन नगर पंचायत द्वारा उनका स्वागत कार्यक्रम है। इसके बाद वे अमेठी कस्बे पहुंचेंगे यहां वह मुशीगंज अतिथिगृह में रात गुजारेंगे। इसके बाद राहुल गांधी 16 जनवरी मुलाक़ात करते हुए गौरीगंज पहुंचेंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top