होम स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने अपनी पत्नी को मारकर गुनाह कबूल कर लिया,जानिए क्यों ?

उत्तर प्रदेश

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने अपनी पत्नी को मारकर गुनाह कबूल कर लिया,जानिए क्यों ?

वाराणसी के कैण्ट थाना क्षेत्र के छोटा लालपुर के मझभिटिया गांव में कैसे एक पति ने अपनी पत्नी के सिर पर हथौड़ा मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

 स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने अपनी पत्नी को मारकर गुनाह कबूल कर लिया,जानिए क्यों ?

वाराणसी के कैण्ट थाना क्षेत्र के छोटा लालपुर के मझभिटिया गांव में कैसे एक पति ने अपनी पत्नी के सिर पर हथौड़ा मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। जी हाँ, हम यहाँ बात कर रहे है नए साल पर परिवार के साथ छुट्टी मनाने आए मिर्जापुर में तैनात स्वास्थ विभाग के एआरओ रामजनम सोनकर ने अपनी पत्नी अर्चना सोनकर के साथ किसी बात को लेकर गुस्से में आकर उनके सिर पर हथौड़ा से प्रहार किया जिससे उनकी उसी क्षण मौत हो गयी।

हत्यारे पति का चल रहा था मानसिक इलाज
रामजनम के बड़े भाई बलदेव सोनकर से बातचीत से पता चला कि पढ़ाई के समय से ही रामजनम को मानसिक बीमारी थी और उसका इलाज भी लखनऊ में चल रहा था । वहीं जिस कमरे में विवाद हुआ उसके बगल के कमरे में रामजनम की दो बेटियां और एक बेटा सोया हुआ था लेकिन किसी को इस बात की भनक तक नही लगी कि उन छोटे बच्चो की माँ अब इस दुनिया में नहीं रही | वही पत्नी के मर जाने के बाद पति कमरे को बाहर से बंद कर वाराणसी के कैंट थाने पहुँचकर अपना गुनाह कबूल कर लिया। 



पुलिस ने खुलवाया बंद कमरे का दरवाजा
वही घटना की सूचना पाते ही तत्काल फोर्स मौके पर पहुँच गयी | और जब कमरे के दरवाज खोले गए तो पुलिस के होश उड़ गए वही एसओ फरीद अहमद ने बताया कि दरवाजा खुलने के बाद टीवी तेज आवाज में चल रहा था। शव खून से लथपथ था, फिलहाल शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। और पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है |


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top