मिर्च मसाला

सलमान के लिए कोई जेल बनी ही नहीं है : राखी सावंत

सलमान के लिए कोई जेल बनी ही नहीं है : राखी सावंत

सलमान के लिए कोई जेल बनी ही नहीं है : राखी सावंत

Photo

अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार राखी सावंत ने सलमान खान के बचाव में कहा कि सलमान को सालों से जानती हैं और उन्हें मिली सजा से वो काफी दुखी भी हैं। राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है  इसमें वो रिपोर्टर से कहती हैं सलमान खान के लिए कोई जेल नहीं बनी है। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें ये मामला काला हिरण का नहीं, बल्कि कुछ और ही लगता है।

'सलमान को फंसाया है सबने मिलकर' 

राखी सावंत ने कहा, 'सलमान खान के लिए कोई जेल बनी नहीं है, कोई सलमान को जेल में डाल नहीं सकता। चाहे कोई भी हो, क्योंकि सलमान के सपोर्ट में हर कोई है, पूरा बॉलीवुड है, पूरा पॉलिटिकल है। हां पर डेट-वेट के ये सब चक्कर तो चलते ही रहते हैं। मुझे लगता है सलमान खान को फंसाया गया है सबने मिलकर। पता नहीं, जहां से केस हुआ है उन लोग... मुझे लगता है कि ये काले हिरण का मामला ही नहीं है। मामला कुछ और है जो हमें अभी तक समझ में नहीं आ रहा है।'

सलमान के बचाव में उतरीं 'भाबी जी' 

राखी के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के तमाम लोग सलमान के बचाव में उतरे हैं और उनकी रिहाई की कामना कर रहे हैं। बिग बॉस सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने भी सलमान का बचाव करते हुए कहा, 'कितने बाघ मारे गए, कितने जंगल काटे गए, उनपर क्या न्याय हुआ। एक अच्छे इंसान को सजा देना बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है।' शिल्पा के अलावा वरुण धवन, अर्जुन रामपाल, जया बच्चन, नफीसा अली जैसे सितारों ने सलमान का बचाव किया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top