रिलेशनशिप

अपने पार्टनर के साथ नहाने से होते है ये फायदे

अपने पार्टनर के साथ नहाने से होते है ये फायदे

अपने पार्टनर के साथ नहाने से होते है ये फायदे

Photo

रिश्तों को और बेहतर बनाने और एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने के लिए हम आपको एक आसान टिप्स बता रहे हैं। इसके लिए आप अपने पार्टनर के साथ नहायें। ऐसा करने से न सिर्फ आपका टाइम बचेगा बल्कि इससे और भी कई फायदे हैं। आज हम आपको बता रहें हैं कि एक साथ नहाने से आपको क्या क्या फायदे हो सकते है :-

1. एक साथ शावर के नीचे नहाने से आपका रोमांस लेवल भी बढ़ जाता है। ऐसे समय में आपको अपने पार्टनर के और करीब आने का मौका मिल जाता है। माहौल को और ज्यादा रोमांटिक बनाने के लिए आप आस पास कैंडल जला सकते हैं और एसेंशियल ऑयल से पूरे बाथरूम को खुशनुमा बना सकते हैं।

2. जब आप अकेले नहाते हैं तो आपका हाथ शरीर के हर हिस्से में नहीं पहुंच पाता है और इसी वजह से कई लोग पीठ की सफाई ठीक से नहीं कर पाते हैं। ऐसे में जब आप अपने पार्टनर के साथ नहायेंगे तो ऐसी कोई दिक्कत नहीं होगी और आप दोनों एक दूसरे के शरीर के हर हिस्से को अच्छे से साफ़ कर लेंगे ऐसा करने से आप दोनों के रिश्ते में और मजबूती आएगी ।

3. बाथरूम में अपने पार्टनर के साथ नहाने के समय को आप फोरप्ले की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए धीरे धीरे एक दूसरे के कपड़े उतारें और शरीर के हर अंगों पर किस करें। थोड़ी ही देर ऐसा करने से आप दोनों का सेक्स का मूड बन जायेगा और फिर आप उन पलों का आनंद लें।

4. नहाते समय एक दूसरे के साथ प्यार भरी छेडछाड करें जैसे कि एक दूसरे के ऊपर पानी फेंके या एक दूसरे के बालों में शैम्पू करें। यकीन मानिए ऐसा करने से आप दोनों के रिश्ते में और मजबूती आएगी साथ ही आपकी बोरियत भी ख़त्म होगी।

5. बाहर किसी महंगे रेस्टोरेंट में डेट पर जाने से अच्छा है कि आप अपना डेट वेन्यू बाथरूम में ही फिक्स करें। बाथरूम को अच्छे से सजा लें और फिर जितना टाइम हो सके उसमें अपने पार्टनर के साथ बिताएं। इससे प्राइवेट जगह आपको पूरी दुनिया में कहीं नहीं मिल सकती है।

6. आपको बता दें कि एक दूसरे के साथ नहाने से सिर्फ पानी और समय की ही बचत नहीं होती है बल्कि इससे ये भी पता चलता है कि आप दोनों एक दूसरे में कितने घुल मिल गये हैं और आपके बीच में कोई दीवार नहीं है। रिश्तों की मजबूती के लिए यह ज़रूरी है कि आप एक दूसरे को ठीक से समझें और इसके लिए साथ में नहाना बहुत मदद करता है।

 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top