होम रेप की धमकी के कारण यूपी की बेटी ने छोड़ा कॉलेज

उत्तर प्रदेश

रेप की धमकी के कारण यूपी की बेटी ने छोड़ा कॉलेज

रेप की धमकी के कारण यूपी की बेटी ने छोड़ा कॉलेज

रेप की धमकी के कारण यूपी की बेटी ने छोड़ा कॉलेज

मैनपुरी. उत्तर प्रदेश में लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन भी काम नहीं आया । मैनपुरी की सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला भरतवाल में आरोपी सूरज अपने ही मोहल्ले में रहने बाली बीए फाइनल ईयर की छात्रा को आये दिन छेड़खानी करता है। छेड़खानी से परेशान होकर छात्रा ने स्कूल तक जाना बंद कर दिया था। उसने इसकी शिकायत कई बार मैनपुरी सदर कोतवाली पुलिस से की परंतु पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। परेशान होकर छात्रा ने अब परिजनों के साथ एएसपी ओम प्रकाश सिंह से मदद की गुहार लगाते हुए बताया कि उसके घर के पड़ोस में रहने वाला सूरज आए दिन उसके साथ छेड़खानी करता है। रास्ता रोकर अश्लील हरकतें करता है। यहां तक कि आरोपी युवक बलात्कार करने की धमकी भी देता है।

आरोपी के डर के चलते अब अपने घर से बाहर निकलना तक बंद कर दिया। छात्रा ने स्कूल जाना भी छोड़ दिया है। छात्रा ने बताया कि अब उसकी परीक्षा शुरू होने वाली है और थाना पुलिस उसकी कोई मदद नहीं कर रही है। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर अपर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि तत्काल कार्रवाई करने और आरोपी लड़के की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए है। पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है। वहीं शिकायत के बाद आरोपी और उसके परिजन घर में ताला लगाकर फरार हो गए है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top