होम हम तो भाजपा की राजनीतिक आइटम गर्ल हैं : आजम खां

उत्तर प्रदेश

हम तो भाजपा की राजनीतिक "आइटम गर्ल" हैं : आजम खां

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने परिषद की विशेष बैठक में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए खुद को भाजपा की आइटम गर्ल बताया और कहा, सारे चुनाव भाजपा मेरे नाम पर ही लड़ती रही है। पिछला विधानसभा चुनाव मेरे नाम पर लड़ा।

हम तो भाजपा की राजनीतिक आइटम गर्ल हैं : आजम खां

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने परिषद की विशेष बैठक में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए खुद को भाजपा की 'आइटम गर्ल' बताया और कहा, ''सारे चुनाव भाजपा मेरे नाम पर ही लड़ती रही है। पिछला विधानसभा चुनाव मेरे नाम पर लड़ा।अब लोकसभा चुनाव भी मेरे ही नाम पर लड़ेगी। मेरा तो यह हाल कर दिया है कि मुझे खुद नहीं पता कि मेरे ऊपर कितने मुकदमे दर्ज कर दिए गए हैं। मेरे नाम से कितने सम्मन और वारंट जारी कर दिए गए हैं, मैं तो बस उन्ही मुकदमों की पैरवी करता घूमता रहता हूं।"

आजम खां ने आगे कहा कि उनके पास कोई सम्पत्ति नहीं है। उनका सिर्फ एक बैंक खाता है जो विधान भवन में स्थित SBI की शाखा में है। इसके सिवा अगर देश के किसी भी बैंक में उनका कोई खाता मिल जाए तो उनको कुतुबमीनार पर फांसी दे दी जाए।

उन्होंने कहा कि खां सलाहकार परिषद ने निर्णय लिया है कि फिरकापरस्त ताकतों को हराने के लिये दलितों, पिछड़ों और कमजोरों को एकजुट करना होगा, तभी इंकलाब आएगा। इसके लिए उन सभी मुद्दों से हटना होगा जिनको लेकर भाजपा देश मे आग लगाना चाहती है। राम मंदिर मामले पर आजम खां ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट देश की सर्वोच्च संस्था है। उसका आदेश सबसे ऊपर होना चाहिए।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top