उत्तर प्रदेश

भगवान राम जब चाहेंगे तब होगा मंदिर का निर्माण : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

भगवान राम जब चाहेंगे तब होगा मंदिर का निर्माण : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

भगवान राम जब चाहेंगे तब होगा मंदिर का निर्माण : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

Photo

बहराइच। जहाँ UP के CM योगी आदित्यनाथ एक तरफ राम मंदिर बनने में सबसे बड़ी बाधा कांग्रेस को बता रहे है। वहीं, डिप्टी CM दिनेश शर्मा ने रविवार को बहराइच में कहा कि भगवान राम जब चाहेंगे तब मंदिर बनेगा। उन्होंने कहा कि राम मंदिर को हमने भगवान के भरोसे छोड़ दिया है।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले पर मीडिया से राम मंदिर समेत कई अन्य मुद्दों पर बात की। इस दौरान उन्होंने मंदिर निर्माण के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि बिना भगवान की इच्छा के कोई कार्य नहीं होता है। जब राम चाहेंगे तब मंदिर बन जायेगा। वही, उन्होंने जिले की भाजपा सांसद सावित्री फुले के अयोध्या में बुद्ध की मूर्ति स्थापित करने के बयान पर कहा कि हमारी पार्टी में सिर्फ CM व प्रदेश अध्यक्ष जो कहते हैं वही पार्टी की लाइन होती है।

सरकार नकल विहीन परीक्षाएं कराने के लिये कटिबद्ध -

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार नकल विहीन परीक्षाएं कराने के लिये कटिबद्ध है। आगामी बोर्ड परीक्षा को हम सबसे कम समय मे कराने जा रहे हैं। जिससे इस पर होने वाला भारी भरकम खर्च पर भी रोक लग सकेगी। वही परीक्षा केंद्रों को बदलने के लिये किसी भी प्रकार की सिफारिश बर्दास्त नहीं की जाएगी। हमारी सरकार सभी वर्गों के लिये कार्य कर रही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top