सियासत

जब पुजारी बनेंगे राज्य के CM तो हमें हनुमान चालीसा पढ़ना ही पढ़ेगा : अखिलेश यादव

जब पुजारी बनेंगे राज्य के CM तो हमें हनुमान चालीसा पढ़ना ही पढ़ेगा : अखिलेश यादव

जब पुजारी बनेंगे राज्य के CM तो हमें हनुमान चालीसा पढ़ना ही पढ़ेगा : अखिलेश यादव

Photo

लखनऊ। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मेक इन इंडिया' अभियान और CM योगी आदित्यनाथ पर एक बार फिर से करारा हमला बोलते हुए कहा कि PM मोदी 'मेक इन इंडिया' की बात करते हैं, जबकि सच्चाई ये है कि उनके कार्यकाल में चीन से आयात बढ़ा है, अब और क्या कहें, अब तो भगवान की मूर्तियां भी चीन से आ रही हैं। जबकि CM योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि जब पुजारी राज्य के सीएम बनेंगे तो हमें बंदर भगाने के लिए हनुमान चालीसा पढ़ना ही पड़ेगा।

गौरतलब है कि हाल ही में UP के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में बंदरों के बढ़ते आतंक से बचने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करने का सुझाव दिया था।

राज्य सरकार से विकास की उम्मीद नहीं की जानी चाहिए -

योगी आदित्यनाथ के बयान पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा से कुछ भी उम्मीद करना बेकार है, वो केवल जुमले कसना जानती है, उसे कुछ करना नहीं है। राज्य सरकार से विकास की उम्मीद नहीं की जानी चाहिए, जो बंदर भागने के लिए हनुमान चालीसा की बात करे ऐसे मुख्यमंत्री से लैपटॉप या फिर विकास की उम्मीद करना बेमानी है।

बाजार में मिठाई छोड़कर सब सामान चीन का -

अखिलेश यादव पार्टी की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। सपा के टीपू ने कहा कि नोटबंदी और GST से व्यापारियों को नुकसान हुआ है। देश का गरीब इंसान एकदम से परेशान हो गया है लेकिन सरकार की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है, आप खुद ही देखिएगा दीपावली आ रही है, बाजार में मिठाई छोड़कर सब सामान चीन का ही होगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top