राजस्थान

56 इंच के सीने वाले PM मोदी राफेल पर क्यों नहीं दे रहे जवाब - राहुल गांधी

56 इंच के सीने वाले PM मोदी राफेल पर क्यों नहीं दे रहे जवाब - राहुल गांधी

56 इंच के सीने वाले PM मोदी राफेल पर क्यों नहीं दे रहे जवाब - राहुल गांधी

Photo

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज जयपुर में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी अभियान का बिगुल फूंक दिया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जयपुर पहुंचे राहुल गांधी के लिए कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा। रमलीला मैदान पर कार्यकर्ताओं और लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। 

कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी निशाना साधते हुए कहा कि जवान इस देश के लिए लड़ते हैं और मरते हैं। युवा हिंदुस्तान की रक्षा के लिए सेना में जाना चाहता है। हिंदुस्तान के लाखों युवा एचएएल में काम करने का सपना देखते हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि 56 इंच की छाती के चौकीदार के सामने संसद में राफेल की बात उठती है और भ्रष्टाचार पर सवाल पूछे जाते हैं, तो डेढ़ घंटे के भाषण में एक मिनट के लिए भी जवाब नहीं देते। 

राहुल ने कहा कि बीजेपी के लोग बड़ी-बड़ी बाते करते हैं, देश बदलने के झूठे वादे करते हैं लेकिन होता कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी जी सीधे फ्रांस गये उनके साथ अनिल अंबानी थे। अनिल अंबानी जी पर 45000 करोड़ रुपये का कर्जा है। उन्होंने अपनी जिंदगी में एक हवाई जहाज नहीं बनाया है, सिर्फ एक योग्यता है कि वो मोदी जी के मित्र हैं।कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि यूपीए कॉन्ट्रैक्ट में साफ लिखा था कि हवाई जहाज हिंदुस्तान में बनेगा और उसको बनाने के लिये यहां के युवाओं को नौकरी मिलेगी, नरेन्द्र मोदी जी ने आपसे आपका भविष्य छीना है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top