समाचारराष्ट्रीयराज्यदिल्ली

VIDEO शराब खरीदने वालों का कोरोना वारियर्स जैसा स्वागत, खूब बरसाए फूल

दिल्ली। लॉकडाउन में राहत के बाद देश में 4 मई से ग्रीन और ऑरेज जोन में शराब की दुकानें खुल गई हैं। शराब की दुकानों पर सुबह से ही काफी भीड़ जमा हो गई थी, वहीं दिल्ली के एक इलाके से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति शराब खरीदने वालों पर फूल बरसाकर कोरोना वॉरियर्स जैसा स्वागत कर रहा है। उसने लाइन में लगे लोगों को देश की इकॉनमी कह सर सम्बोधित किया।

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी इस वीडियो में एक व्यक्ति शराब खरीदने के लिए लाइन में खड़े लोगों पर फूल बरसा रहा है। वह कह रहा है कि आप लोग देश की इकॉनमी हो, सरकार के पास पैसा नहीं है। जानकारी के मुताबिक, मामला दिल्ली के चंदेर नगर इलाके का है।

बीते सोमवार को दिल्ली में सुबह 9 बजे से लोग भारी संख्या में शराब की दुकानों के बाहर पहुंच गए थे। ऐसे में शराब की दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती भी नजर आईं। भीड़ के मद्देनजर दिल्ली में पुलिस को कई जगह शराब की दुकानें बंद करवानी पडी। जिसके बाद दिल्ली सरकार ने शराब की मौजूदा कीमत में इजाफा करते हुए 70% स्पेशल कोरोना फीस लगाने का फैसला किया है। केजरीवाल सरकार ने यह फैसला शराब की दुकानों पर भीड़ कम करने के मद्देनजर लिया है। और ये अतिरिक्त कमाई का पैसा गरीबों के इलाज में इस्तेमाल किया जाएगा।

बता दें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमितों के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, राज्य में कोविड-19 के कंफर्म केसों की संख्या 4,549 पहुंच गई है, जबकि मरने वालों का आंकड़ा 64 है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top