होम #वर्ल्ड कप 2019 : भारत पाकिस्तान के मैच का रोमांच महज 48 घंटे में बिकी सारी टिकट

खेल-संसार

#वर्ल्ड कप 2019 : भारत पाकिस्तान के मैच का रोमांच महज 48 घंटे में बिकी सारी टिकट

बॉर्डर पर तनाव के बीच भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले वर्ल्ड कप 2019 में भिड़ंत को लेकर लोगों में रुचि कम नहीं हुई है जिसका जीता जागता सबूत क्या है की महक 48 घंटों के अंदर भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच की तारीख कितने हैं बिक चुकी है।

#वर्ल्ड कप 2019 : भारत पाकिस्तान के मैच का रोमांच महज 48 घंटे में बिकी सारी टिकट

बॉर्डर पर तनाव के बीच भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले वर्ल्ड कप 2019 में भिड़ंत को लेकर लोगों में रुचि कम नहीं हुई है जिसका जीता जागता सबूत क्या है की महक 48 घंटों के अंदर भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच की तारीख कितने हैं बिक चुकी है। बता दें 2019 का वर्ल्ड कप इंग्लैंड में हो रहा है जिसमें जानी दुश्मन भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मैच खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान का क्या मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्राफोर्ड स्टेडियम खेला जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भारत और पाकिस्तान की मैच को लेकर लोगों में इंटरेस्ट कितना ज्यादा है की 48 घंटे के अंदर ही इस मैच की सारी टिकटें बिक चुकी है। साथ ही यह भी जानकारी हुई है कि मैच की ज्यादा जानकारी के लिए आयोजन कर्ताओं के पास कॉल भी आ रहे हैं जो ज्यादातर भारत से ही है। हालांकि इसी मैदान में भारत और वेस्टइंडीज का मुकाबला भी 26 जून को होना है परंतु इस मैच के लिए लोगों में इतना उत्साह नजर नहीं आ रहा है।

भारत-पाकिस्तान का मुकाबला होगा इंग्लैंड vs भारत से भी ज्यादा हिट-

वर्ल्ड कप के आयोजन कर्ता भी अब मानने लगे हैं कि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले का जो रोमांच होगा उसका मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले मैच भी नहीं कर पाएंगे। बता दें इस स्टेडियम पर आखिरी बार भारत और इंग्लैंड का T20 मैच खेला गया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बड़े मैच से पहले एक रात भारत आर्मी का एक कॉन्सर्ट भी होगा जिसमें जाने-माने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा भी आएंगे।

अगर वर्ल्ड कप की बात करें तो भारत को पाकिस्तान कभी नहीं हरा पाया है। दोनों टीमों की अभी तक कुल 6 भिड़ंत हो चुकी है जिसमें की सभी मैचों पर भारत में अपनी जीत दर्ज की है। T20 मैच में भी पाकिस्तान भारत को कभी नहीं हरा पाया है अभी तक दोनों के बीच कुल पांच T20 मैच खेले गए हैं और सभी में भारत ने जीत हासिल की है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top