होम बिहार में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या व हमलावर फरार

बिहार

बिहार में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या व हमलावर फरार

बिहार के औरंगाबाद जिले में बीजेपी नेता मोहन यादव की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी । बिहार में अपराधियों का आतंक कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है.अपराधी कब, कहां और किसे अपनी गोलियों का निशाना बना देंगे कहना मुश्किल है।

बिहार में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या व हमलावर फरार

बिहार के औरंगाबाद जिले में बीजेपी नेता मोहन यादव की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बिहार में अपराधियों का आतंक कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। अपराधी कब, कहां और किसे अपनी गोलियों का निशाना बना देंगे कहना मुश्किल है। एक बार फिर अपराधियों ने बिहार के सारण जिले में अपना तांडव दिखाया और भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी।

अपराधियों ने भाजपा नेता को उस वक्त अपनी गोली का निशाना बनाया जब वो अपनी दुकान बंदकर घर लौट रहे थे। वहीं इस घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे बीजेपी सांसद ने इस हत्याकांड को महा जंगलराज का नमुना बताते हुए नीतीश सरकार को निशाना बनाया है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना हसपुरा के जलपुरा इलाके में उस वक्त हुई जब मोहन यादव सुबह की सैर के लिए निकले थे। जिला पुलिस अधिकारी ने कहा, “दो मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने बेहद करीब से उनके सिर और पेट में गोली मारी जिसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई।”

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top