होम ओवैसी हैदराबाद नहीं संभाल पा रहे हैं तो फैज़ाबाद क्या संभालेंगे

देश

ओवैसी हैदराबाद नहीं संभाल पा रहे हैं तो फैज़ाबाद क्या संभालेंगे

ओवैसी हैदराबाद नहीं संभाल पा रहे हैं तो फैज़ाबाद क्या संभालेंगे

ओवैसी हैदराबाद नहीं संभाल पा रहे हैं तो फैज़ाबाद क्या संभालेंगे

उपचुनाव में फैज़ाबाद के बीकापुर विधानसभा से नवनिर्वाचित सपा विधायक आनंद सेन यादव ने बीकापुर की जनता की प्रति आभार जताया और कहा एक बार फिर जनता ने सपा पर भरोसा जताया है। इस क्षेत्र की जनता के लिए स्वा. विधायक मित्रसेन यादव ने जो वादे किये थे वो जल्द पूरे किये जायेंगे। 

ओवैसी के मामले पर विधायक ने कहा कि जनता ने ओवैसी को पूरी तरह से नकार दिया है। ओवैसी हैदराबाद नहीं संभाल पा रहे हैं तो फैज़ाबाद क्या संभालेंगे। ओवैसी समाजवादी पार्टी को सिर्फ प्रभावित करने का काम कर रहे हैं वो भी बीजेपी के इशारे पर। ओवैसी हम लोगों को परेशान करने का काम कर रहे हैं साजिस के तहत। उन्होंने कहा कि ओवैसी को सुनने के लिए जनता आती है लेकिन जब मतदान करने की बात आती है तो वह उन्हें पूरी तरह से नकार देती है। यह काम फैजाबाद की आवाम ने करके दिखाया है। 

 

वहीं चुनाव के दौरान पैसे बांटने के आरोप में कहा कि इस तरह का कोई काम नहीं किया गया है। सपा सांसद धर्मेंद्र यादव आए थे, सिर्फ उनके साथ रोड़ शो किया गया है। इस दौरान आनंद सेन ने कहा कि जनता ने बड़ी ही सूझ-बूझ के साथ सांप्रदायिक ताकतों को जवाब दिया है। हम उनका धन्यवाद करते हैं। विधायक ने इस जीत पर पार्टी के आलाकमान को बधाई देते हुए आभार जताया है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top