होम मेरी फार्म से टीम खुश है: धवन

खेल-संसार

मेरी फार्म से टीम खुश है: धवन

मेरी फार्म से टीम खुश है: धवन

मेरी फार्म से टीम खुश है: धवन

फार्म में लौट चुके टीम इंडिया के स्टार ओपनर शिखर धवन ने सोमवार को कहा कि वह बहुत खुशकिस्मत हैं कि भारतीय टीम उनकी फार्म को बेहद अहम मानती है। एशिया कप और भारत की मेजबानी में होने वाले T-20 विश्वकप से पहले अपनी फार्म में वापस लौटकर शानदार प्रदर्शन करने वाले धवन ने बीसीसीआई टीवी से कहा, ‘‘मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मेरे टीम साथी मेरी फार्म को टीम के लिए बेहद अहम मानते हैं। हां, मैं अपनी बल्लेबाजी को आसान रखने की कोशिश करता हूं। 

 

मैं अपने आधार को मजबूत करने की कोशिश कर रहा हूं और ताबड़तोड़ खेलने के बजाय सही गेंद का इंतजार करता हूं।’’ धवन ने विशाखापट्टनम में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे और अंतिम T-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में नाबाद 46 रन की पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूूमिका निभाई। 

 

दिल्ली के धवन ने इस सीरीज के दूसरे मैच में अपने ट््वंटी-20 कॅरियर का पहला अर्धशतक बनाया था। 30 वर्षीय धवन ने कहा, ‘‘क्रिकेट के सीमित ओवरों के इस फर्राटा फार्मेट में जाहिर तौर पर हमें बड़े शॉट लगाने होते हैं। मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि कम से कम डॉट गेंद खेलूं ताकि मुझ पर ज्यादा दबाव न बने।’

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top