होम माइक न मिलने से नाराज राहुल गांधी

देश

माइक न मिलने से नाराज राहुल गांधी

माइक न मिलने से नाराज राहुल गांधी

माइक न मिलने से नाराज राहुल गांधी

शुक्रवार को अचानक रायबरेली दौरे पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पहली बार एक नई परेशानी का सामना करना पड़ा। दरअसल राहुल गांधी को रायबरेली के सूची गांव में हुई सभा को बिना माइक के संबोधित करना पड़ा। उन्हें यहां पर बोलने के लिए माइक नहीं मिला। माइक न मिलने से नाराज राहुल गांधी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका माइक इसलिए हटा लिया गया जिससे वह भाजपा के खिलाफ नहीं बोल सकें। 

राहुल गांधी ने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। पहले भी कई बार दूसरी जगहों पर मेरी सभाओं से पुलिस ने माइक हटाने की कोशिश की है। रायबरेली के सूची गांव में सभा को संबोधित करने के बाद मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस से मुझे सीख लेने की जरूरत नहीं है। मेरे परिवार के दो लोगों ने देश के लिए अपनी जान दी है। देशभक्ति मेरे खून में है।

 

गौरतलब है कि राहुल गांधी कल लखनऊ में थे। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए थे। इसे लेकर भाजपा व कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प भी हो गई थी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ जेएनयू मामले को लेकर जमकर नारेबाजी की थी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top