होम हरियाणा जाट आंदोलन से बिगड़े हालात

देश

हरियाणा जाट आंदोलन से बिगड़े हालात

हरियाणा जाट आंदोलन से बिगड़े हालात

हरियाणा जाट आंदोलन से बिगड़े हालात

Photo

जींद-पानीपत रेलवे ट्रैक पर बुढ़ाखेड़ा गांव का रेलवे स्टेशन आग की भेंट चढ़ गया। आज अल सुबह लगभग 4 बजे घटना को अंजाम दिया गया। आग की सुचना पाकर स्टेशन पर कार्यरत ठेकेदार मौके पर पहुंचा। 

घटना की सूचना पुलिस व अग्रिशमन विभाग के साथ साथ रेलवे अधिकारियों को भी दी गई, लेकिन किसी भी विभाग से कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। घटना के कईं घंटों तक भी धूं-धूं कर जलता रहा स्टेशन के अंदर का सामान। 

सूत्रों की माने तो जाट आंदोलन की भेंट बुढ़ाखेड़ा रेलवे स्टेशन चढ़ा है। आग के कारण लाखों रूपए का नुकसान हुआ है, जिसमें स्टेशन के अंदर रखा रिकार्ड व अन्य सामग्री के साथ साथ फर्नीचर आदि सामान जलकर खाक हो गया। यह स्टेशन रेलवे विभाग द्वारा ठेके पर दिया गया है। ठेकेदार को इस घटना की सूचना मिली और जब तक वह मौके पर पहुंचा तो स्टेशन के अंदर रखा फर्नीचर व अन्य रिकार्ड धूं-धूं कर जल रहा था। 
 
वहीं, इस मौके पर बुढ़ाखेड़ा स्टेशन पर कार्यरत ठेकेदार सत्यनारायण का कहना है कि वह अपने घर पर सो रहा था। लगभग 3 बजे उसके मकान में पथराव हुआ, जिसमें एक र्इंट उसके मकान में आई। कुछ ही देर में स्टेशन के पास कवाटरों में रहने वाले कर्मचारी ने उसे सूचना दी। 

बताया गया कि स्टेशन पर आग लगी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचा तो यहां एक पैट्रोल की बोतल पड़ी मिली और कुछ बदबू भी पैट्रोल की आ रही थी। इसकी सूचना पुलिस प्रशासन व अग्रिशमन के साथ साथ पिल्लूखेड़ा रेलवे स्टेशन के अधिकारियों को भी दी गई, लेकिन अभी तक भी कोई अधिकारी या पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top