होम साम्प्रदायिकता की राजनीति करते हैं ओवैसी

उत्तर प्रदेश

साम्प्रदायिकता की राजनीति करते हैं ओवैसी

फैजाबाद के बीकापुर विधानसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी आनंदसेन यादव के समर्थन में पहुंचे पिछड़ा वर्ग आयोग अध्यक्ष राम आसरे विश्वकर्मा ने आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर कहा कि उत्तर प्रदेश में ओवैसी का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। जनता उनक

साम्प्रदायिकता की राजनीति करते हैं ओवैसी

फैजाबाद के बीकापुर विधानसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी आनंदसेन यादव के समर्थन में पहुंचे पिछड़ा वर्ग आयोग अध्यक्ष राम आसरे विश्वकर्मा ने आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर कहा कि उत्तर प्रदेश में ओवैसी का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। जनता उनको जान चुकी है और बिहार के चुनाव में जवाब भी दे चुकी है। सपा नेता ने ओवैसी और भाजपा को एक बताया और कहा कि ओवैसी मुस्लिम की बात करते हैं तो भाजपा हिन्दू की। दोनों साम्प्रदायिकता की राजनीति करते हैं। रालोद के बारे में कहा कि इनकी कोई नीति और सिद्धांत नहीं है ये कभी कांगेस की बी-टीम हो जाती है तो कभी भाजपा की। विकास की बात केवल सपा करती है। प्रदेश के विकास के लिए केवल सपा ही नीतियां बनाती और लागू करती है।

 

गौरतलब है कि वीरवार को अपने प्रत्याशी के समर्थन में पहुंचे ओवैसी ने समाजवादी सरकार पर बड़ा निशाना साधा था। औवैसी ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि इस बार बाप-बेटे की सरकार नहीं बनेगी। ये दोनों ड्रामा बाजी कर रहे हैं। औवैसी ने मुलायम सिंह के उस बयान पर भी खूब कटाक्ष किया जिसमें मुलायम सिंह ने अखिलेश सरकार के काम की तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि एक दिन पिता कहते हैं कि बेटा काम नहीं कर रहा, दूसरे दिन बेटा कहता है कि सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। 2017  में राज्य में किसी बाप-बेटे की सरकार नहीं होगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top