होम लखनऊ रैली में मायावती का अखिलेश पर हमलावार- फिर कहा बबुआ

उत्तर प्रदेश

लखनऊ रैली में मायावती का अखिलेश पर हमलावार- फिर कहा बबुआ

डॉ. भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस के अवसर BSP सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में रैली संबोधन किया। इस दौरान उन्होंने यूपी के सीएम अखिलेश यादव पर जमकर हमलावर किया। मायावती ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्हें बबुआ कहकर संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मूर्तियों पर सवाल उठा

लखनऊ रैली में मायावती का अखिलेश पर हमलावार- फिर कहा बबुआ

लखनऊ. डॉ. भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस के अवसर BSP सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में रैली संबोधन किया। इस दौरान उन्होंने यूपी के सीएम अखिलेश यादव पर जमकर हमलावर किया। मायावती ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्हें बबुआ कहकर संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मूर्तियों पर सवाल उठाकर महापुरुषों का अपमान कर रहे हैं।

मायावती ने हाथी को लेकर अखिलेश यादव के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि उन्हें हाथी सपनों में परेशान करते होंगे। अखिलेश यादव हाथी की बात करके BSP का मुफ्त में प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दलित नेताओं पर गलत बयान दिया जाता है। उन्होंने कहा अखिलेश जिस तरह की बातें करते हैं ऐसी बातें एक बबुआ ही कर सकता है। मायावती ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार आते ही 6 दिसंबर यानी बी.आर. आंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस की छुट्टी कभी रद्द कर देती है तो कभी लागू कर देती है।

उन्होंने समाजवादी पार्टी के साथ-साथ बीजेपी और कांग्रेस पर भी निशाना साधा। मायावती ने कहा कि डॉ. अंबेडकर ने हमारे संविधान का प्रारूप धार्मिक समानता के आधार पर बनाया था। बीजेपी और RSS यह स्वीकार नहीं करते हैं। वो हिंदुत्व को थोपना चाहते हैं जबकि संविधान का निर्माण मानवता के आधार पर हुआ है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आजादी के बाद काफी समय तक कांग्रेस सत्ता में रही लेकिन कांग्रेस के शासन काल में लोगो को अपने अधिकारों का पूरा लाभ नहीं मिला।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top