होम बाइक पर सवार युवको ने छात्रा को पिलाई शराब और किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश

बाइक पर सवार युवको ने छात्रा को पिलाई शराब और किया दुष्कर्म

बाइक पर सवार युवको ने छात्रा को पिलाई शराब और किया दुष्कर्म

बाइक पर सवार युवको ने छात्रा  को पिलाई शराब और किया दुष्कर्म

बाराबंकी : जिले के सतरिख इलाके के मंजीठा गांव में उस वक़्त हड़कम्प मच गया जब गांव के बाहर ईट भट्टे के पास नशे में धुत्त किशोरी बरामद हुई। किशोरी के कपड़े अस्त व्यस्त थे जिससे उसके साथ गलत काम किये जाने की आशंका जतायी जा रही है।
मामला बाराबंकी जिले की थाना सतरिख अंतर्गत हरख और मंजीठा के बीच का है। जहां बंद पड़े एक ईंट भट्ठे से मिर्जापुर की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा को पुलिस ने अर्धनग्न अवस्था में बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान पीड़िता ने बताया है कि उसे अपहरण कर एक सुनसान जगह ले जाकर शराब पिलायी गई। ग्रामीणों ने छात्रा को पुलिस को सौंप दिया। जिसके बाद छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक व प्रभारी पुलिस कप्तान शफीक अहमद का कहना है की लड़की को अपहरण करने और दुष्कर्म का प्रयास करने वालों के खिलाफ कार्यवाही शुरू हो गयी है। लड़की ने पुलिस को बताया है कि उसे जबरन अपनी मोटर साइकिल पर बैठाकर तीन युवकों ने थाना सतरिख के मंजीठा के पास सुनसान पड़े ईंट भट्ठे पर लाए थे। वहां जबरन उसे शराब पिलाई गई। फिलहाल, अभी लड़की को पुलिस मेडिकल परीक्षण के लिए महिला हॉस्पिटल भेजा गया है उसका मेडिकल परीक्षण करवाकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top