होम भाजपा नेता ने दावत के बहाने 5 बीडीसी मेंबर का किया अपहरण

उत्तर प्रदेश

भाजपा नेता ने दावत के बहाने 5 बीडीसी मेंबर का किया अपहरण

24 मई को भाजपा नेता रामवीर सिंह और ललित कौशिक ने उन्हें दावत के बहाने मुरादाबाद के एक बैंकेट हाल में बुलाया और वहां से अपहरण कर उन्हें अज्ञात स्थान पर बंधक बना लिया

भाजपा नेता ने दावत के बहाने 5 बीडीसी मेंबर का किया अपहरण

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के मुण्डापाण्डेय ब्लाक के बीडीसी मेंबर अजय कुमार, राम प्रसाद, शांति देवी, नसीम जहां और अशरफ का आरोप है कि 24 मई को भाजपा नेता रामवीर सिंह और ललित कौशिक ने उन्हें दावत के बहाने मुरादाबाद के एक बैंकेट हाल में बुलाया और वहां से अपहरण कर उन्हें अज्ञात स्थान पर बंधक बना लिया गया और हथियारों के बल पर उनसे ब्लाक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए एफिडेविट पर हस्ताक्षर करा लिए गये और उन्हें लगातार बंधक बनाये हुए थे। लगभग एक सप्ताह बाद रात में ये सभी बीडीसी सदस्य किसी तरह भाजपा नेताओ के कब्जे से छूट कर भाग पाने में कामयाब हो गये। इनका आरोप है की भाजपा नेताओ ने लगभग पचास बीडीसी मेम्बरों का अपहरण कर रखा है। इन पांचो का आरोप है की उन्होंने जिला अधिकारी और एसएसपी से मिलकर आप बीती सुनाई लेकिन उनकी रिपोर्ट तक नही लिखी गयी जिस से उन्हें भाजपा नेताओ से जान का खतरा बना हुआ है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top