होम गोरखपुर हादसा : इंसानियत के नाते इन मोदी, फ्री में दिए 200 ऑक्सीज़न सिलेंडर

उत्तर प्रदेश

गोरखपुर हादसा : इंसानियत के नाते इन मोदी, फ्री में दिए 200 ऑक्सीज़न सिलेंडर

इन दिनों बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज में 2 दिन में 30 बच्चों की मौत हो जाने से पूरे देश में हंगामा मचा है। कहा जा रहा है कि इन बच्चों की मौत का कारण अस्पताल में ऑक्सीजन के सिलेंडर खत्म होना है। इसी को लेकर चल रहे आरोप-प्रत्यारोप के बीच एक व्यक्ति ने आगे बढ़कर मदद करने का अहम कदम उठाया है।

गोरखपुर हादसा : इंसानियत के नाते इन मोदी, फ्री में दिए 200 ऑक्सीज़न सिलेंडर

गोरखपुर. इन दिनों बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज में 2 दिन में 30 बच्चों की मौत हो जाने से पूरे देश में हंगामा मचा है। कहा जा रहा है कि इन बच्चों की मौत का कारण अस्पताल में ऑक्सीजन के सिलेंडर खत्म होना है। इसी को लेकर चल रहे आरोप-प्रत्यारोप के बीच एक व्यक्ति ने आगे बढ़कर मदद करने का अहम कदम उठाया है। गोरखपुर की ही एक निजी कंपनी मोदी केमिकल प्राइवेट लिमिटेड ने यह मदद की है।

मोदी केमिकल के मालिक प्रवीण मोदी ने ऐसा काम किया है, जिससे लोगों का भरोसा इंसानियत पर कायम रहे। मोदी केमिकल ने इस अस्पताल को बिना एक भी पैसे लिए ऑक्सीजन के करीब 200 सिलेंडर सप्लाई किए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी यह कंपनी बीआरडी अस्पताल को ऑक्सीजन सिलेंडर सप्लाई करती थी, लेकिन इसी साल मार्च में अस्पताल ने मोदी केमिकल से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था।

एएनआई से बातचीत में प्रवीण ने कहा कि जब उन्हें यह पता चला कि बीआरडी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी हो गई है और इसकी वजह से बच्चों की मौत हो रही है तो उन्होंने इंसानियत के नाते करीब 200-300 सिलेंडर सप्लाई कर दिए। यहां आपको बताते चलें कि कंपनी पर प्रवीण मोदी के करीब 20 लाख रुपए अभी भी बकाया हैं, बावजूद इसके उन्होंने मदद की है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top