होम आस्ट्रेलिआई धाकड़ बल्लेबाज ने क्रिकेट को कहा अलविदा

खेल-संसार

आस्ट्रेलिआई धाकड़ बल्लेबाज ने क्रिकेट को कहा अलविदा

सिडनी थंडर ने आज यहां बिग बैश लीग के फाइनल में मेलबर्न स्टार्स को तीन विकेट से हराकर अपने कप्तान माइकल हसी को आस्ट्रेलियाई क्रिकेट से खिताबी विदाई थी। माइक हसी ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया जिसके बाद मेलबर्न स्टार्स ने इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन के 74 रन की मदद से न

आस्ट्रेलिआई धाकड़ बल्लेबाज ने क्रिकेट को कहा अलविदा

सिडनी थंडर ने आज यहां बिग बैश लीग के फाइनल में मेलबर्न स्टार्स को तीन विकेट से हराकर अपने कप्तान माइकल हसी को आस्ट्रेलियाई क्रिकेट से खिताबी विदाई थी। माइक हसी ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया जिसके बाद मेलबर्न स्टार्स ने इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन के 74 रन की मदद से नौ विकेट पर 176 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया।  

 

सिडनी थंडर ने इसके जवाब में सलामी बल्लेबाजों उस्मान ख्वाजा (70) और जाक कैलिस (28) के बीच पहले विकेट की 86 रन की साझेदारी की मदद से अच्छी शुरूआत की। सिडनी की टीम ने इसके बाद कप्तान माइक हसी (18), एडन ब्लिजार्ड (16) और बेन रोहरर (नाबाद 13) की उपयोगी पारियों की मदद से 19.3 आेवर में सात विकेट पर 181 रन बनाकर जीत दर्ज की। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top