होम मुंबई जैसा हमला करने की साजिश रच रहा है ISIS

विदेश

मुंबई जैसा हमला करने की साजिश रच रहा है ISIS

यूरोपीय संघ पुलिस एजेंसी ‘यूरोपोल’ ने आज चेतावनी दी कि आईएसआईएस मुंबई जैसा यूरोप में आतंकवादी हमले करने की साजिश रच रहा, जिसके तहत सार्वजनिक स्थानों और रेस्तरां को निशाना बनाया जाएगा। यूरोपोल प्रमुख रॉब वेनराइट ने कहा कि आईएसआईएस ने वैश्विक स्तर पर आतंकवादी हमले को अंजाम देने के लिए एक नई

मुंबई जैसा हमला करने की साजिश रच रहा है ISIS

यूरोपीय संघ पुलिस एजेंसी ‘यूरोपोल’ ने आज चेतावनी दी कि आईएसआईएस मुंबई जैसा यूरोप में आतंकवादी हमले करने की साजिश रच रहा, जिसके तहत सार्वजनिक स्थानों और रेस्तरां को निशाना बनाया जाएगा। यूरोपोल प्रमुख रॉब वेनराइट ने कहा कि आईएसआईएस ने वैश्विक स्तर पर आतंकवादी हमले को अंजाम देने के लिए एक नई लड़ाई शैली क्षमता विकसित की है जिसका मुख्य लक्ष्य यूरोप है।   

 

उन्होंने आतंकवाद निरोध पर एक नया यूरोपोल रिपोर्ट जारी करते हुए कहा कि आतंकी संगठन की यूरोप में और भी हमले करने की इच्छा और क्षमता है। उन्होंने कहा कि सभी राष्ट्रों के अधिकारी उसे होने से रोकने के लिए काम कर रहे हैं।   

 

रिपोर्ट में चेतावनी दी गई है कि आईएसआईएस और भी आतंकवादी हमले की तैयारी कर रहा जिसके तहत ईयू के सदस्य देशों और खासतौर पर फ्रांस में मुंबई शैली के हमले किया जाना शामिल है। गौरतलब है कि मुंबई हमलों में 166 लोग मारे गए थे जबकि हाल ही में पेरिस में हुए हमले में 130 लोग मारे गए हैं। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top