होम नोटबंदी पर अजय देवगन की जनता से खास अपील

देश

नोटबंदी पर अजय देवगन की जनता से खास अपील

अभिनेता अजय देवगन ने मोदी सरकार के 500 और 1000 रुपये के नोट बंदी के ऐलान का स्वागत किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के फैसले की तारीफ करते हुए जनता से धैर्य रखने की अपील की है। आज भी मोदी सरकार के 500 और 1000 रुपये के नोट बंद करने के ऐलान का देशभर में असर देखने को

नोटबंदी पर अजय देवगन की जनता से खास अपील

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने मोदी सरकार के 500 और 1000 रुपये के नोट बंदी के ऐलान का स्वागत किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के फैसले की तारीफ करते हुए जनता से धैर्य रखने की अपील की है।

आज भी मोदी सरकार के 500 और 1000 रुपये के नोट बंद करने के ऐलान का देशभर में असर देखने को मिल रहा है। सरकार के इस फैसले से जनता को भी कुछ परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि हमारे सेलिब्रिटीज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

अभिनेता अजय देवगन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बड़े फैसले की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि 500 और 1000 रुपये के नोट बंद करने का फैसला लेना आसान नहीं था इसके लिए दृढ़ निश्चय की जरूरत होती है। अजय देवगन ने प्रधानमंत्री मोदी को इस फैसले के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का ये फैसला आने वाले समय में फायदेमंद शाबित होगा।

500 और 1000 रुपये के नोट बंद होने से जनता के इस मुद्दे पर अजय देवगन ने देश की जनता से धैर्य रखने की अपील की है। अजय देवगन ने कहा कि अभी हमारे पास 31 दिसंबर तक का समय है। लोगों को थोड़ा सा धैर्य रखने की जरूरत है। अपने पैसों को लेकर ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top