होम पीएम मोदी पर राबड़ी देवी ने बोला हमला

देश

पीएम मोदी पर राबड़ी देवी ने बोला हमला

नोटबंदी पर सड़क से संसद तक मचे सियासी घमासान के बीच बिहार में शुक्रवार को महागठबंधन के नेताओं ने विधानसभा के बाहर नोटबंदी को लेकर विरोध-प्रदर्शन हुआ। इस दौरान बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने कहा कि पहले मोदी जी ने पूरे देश में घूम कर काला धन जमा

पीएम मोदी पर राबड़ी देवी ने बोला हमला

पटना. नोटबंदी पर सड़क से संसद तक मचे सियासी घमासान के बीच बिहार में शुक्रवार को महागठबंधन के नेताओं ने विधानसभा के बाहर नोटबंदी को लेकर विरोध-प्रदर्शन हुआ। इस दौरान बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने कहा कि पहले मोदी जी ने पूरे देश में घूम कर काला धन जमा किया और अपना अरेंजमेंट करने के बाद जनता को फंसा दिया।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहां इस फैसले का समर्थन मिला हैं वहीं आरजेडी इस फैसले पर सवालिया निशाना साध रही है। हाल ही में बिहार विधानसभा में नोटबंदी के मुददे को लेकर काफी हंगामा भी हुआ था। इस दौरान राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी को लेकर विवादित बयान भी दिया था।

राबड़ी देवी से जब पूछा गया कि सुशील मोदी ने नीतीश कुमार से भाजपा के साथ आने का आग्रह किया है तो उन्होंने कहा कि सुशील मोदी आएं और नीतीश को लेकर चले जाएं। राबड़ी देवी सिर्फ यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी नीतीश ने अपनी बहन की शादी करा दें। हालांकि बाद में उन्होंने सफाई दी कि यह बयान हंसी मजाक के तौर पर दिया था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top