होम अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप की बातचीत का रीडआउट

विदेश

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप की बातचीत का रीडआउट

बुधवार को पाकिस्‍तान की ओर से प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और नए अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप की बातचीत का रीडआउट रिलीज हुआ। इसके मुताबिक राष्‍ट्रपति ट्रंप ने नवाज और पाकिस्‍तान की जमकर तारीफ की थी। अब डोनाल्‍ड ट्रंप की टीम की ओर से पाक के दावों की पोल खोलने वाला बयान दिया है। ट्

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप की बातचीत का रीडआउट

वाशिंगटन. बुधवार को पाकिस्‍तान की ओर से प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और नए अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप की बातचीत का रीडआउट रिलीज हुआ। इसके मुताबिक राष्‍ट्रपति ट्रंप ने नवाज और पाकिस्‍तान की जमकर तारीफ की थी। अब डोनाल्‍ड ट्रंप की टीम की ओर से पाक के दावों की पोल खोलने वाला बयान दिया है। ट्रंप की टीम ने बताया है कि दोनों नेताओं के बीच इस पर चर्चा हुई थी कि आने वाले समय में पाकिस्‍तान और अमेरिका के रिश्‍ते कैसे बेहतर हो सकते हैं। ट्रंप की टीम के अनुसार दोनों नेताओं की बातचीत काफी सकारात्‍मक रही थी।

ट्रंप टीम की ओर से आए इस बयान के बाद अब पाक की ओर से जारी इस बयान के साथ ही पाक का झूठ भी सामने आ गया है। जो रीडआउट पाकिस्‍तान की ओर से जारी किया गया था उसके मुताबिक ट्रंप ने शरीफ को एक शानदार व्‍यक्ति कहा था और पाक को एक शानदार देश बताया। ट्रंप टीम की ओर से आए इस बयान के बाद अब पाक की ओर से जारी इस बयान के साथ ही पाक का झूठ भी सामने आ गया है। जो रीडआउट पाकिस्‍तान की ओर से जारी किया गया था उसके मुताबिक ट्रंप ने शरीफ को एक शानदार व्‍यक्ति कहा था और पाक को एक शानदार देश बताया था।

ट्रंप ने शरीफ से वादा किया था कि वह पिछले कई वर्षों से अटके मुद्दों को भी जल्द ही सुलझाएंगे। ट्रंप ने शरीफ से यह कहा कि उनके 20 जनवरी को ऑफिस ज्‍वॉइन करने से पहले भी वह चाहें तो शरीफ को कॉल कर सकते हैं। यही नहीं पाक की ओर से दावा किया गया कि ट्रंप ने पाक आने और यहां के लोगों से मिलने का भी इच्छा जताई है। हालांकि चुनावों से पहले ट्रंप ने खा था कि अगर वह चुनावों में जीते तो फिर भारत और पाकिस्‍तान के बीच मध्‍यस्‍थता कर सकते हैं। इसके बाद राष्‍ट्रपति बराक ओबामा की ही तरह ट्रंप ने बाद में यह भी कहा कि यह सिर्फ तभी होगा जब दोनों देश उनसे समक्ष यह बात रखेंगे।


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top