होम सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान से कहा बिना शर्त मांफी मांगिए

देश

सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान से कहा बिना शर्त मांफी मांगिए

बुलंदशहर गैंगरेप केस मामले में दिए गए विवादित बयान पर आजम खान ने सुप्रीम कोर्ट में मांफी मांगी थी जिसे सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने माना है कि यह माफी बिना शर्त नहीं मांगी गई है।

सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान से कहा बिना शर्त मांफी मांगिए

नई दिल्ली. बुलंदशहर गैंगरेप केस मामले में दिए गए विवादित बयान पर आजम खान ने सुप्रीम कोर्ट में मांफी मांगी थी जिसे सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने माना है कि यह माफी बिना शर्त नहीं मांगी गई है।
आखिर क्या कहा था आजम खान ने-
आजम खान गैंगरेप को राजनीतिक साजिश कहा था उन्होंने कहा था कि इस बात के पीछे राजनीतिक साजिश भी हो सकती है य सरकार को बदनाम करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है।

अगली सुनवाई 15 दिसंबर को होगी-
आजम खान ने कहा था कि वह इस मामले में कोर्ट में अफसोस व्यक्त करेंगे और इसके लिए वह एफिडेविट दाखिल करेंगे। जिसके बाद कोर्ट ने कहा था कि वह इस एफिडेविट को देखेगा कि क्या यह बिना शर्त मांफी का एफिडेविट है या नहीं जिसके लिए कोर्ट ने 15 दिसंबर को सुनवाई करेगी है। पिछले महीने कोर्ट ने आजम खान से गैंगरेपर दिए गए बयान पर मांफी मांगने को कहा था कोर्ट ने कहा था कि सिर्फ मांफी मांगने से मामला खत्म नहीं होगा बिना शर्त मांफी मांगनी होगी।

जाने क्या कहा कोर्ट ने-
सुप्रीम कोर्ट की बेंच जस्टिस दीपक मिश्रा और अमित्वा रॉय ने पिछले महीने इस मामले की सुनवाई करते हुए कहा था कि महिला के सम्मान के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं किया जा सकेगा है। जिसके बाद कोर्ट ने राज्य सरकार को निर्देश दिया था कि नाबालिग रेप पीड़ित को उसके पिता की इच्छा वाले स्कूल में दाखिला दिलाया जाए कोर्ट ने यह भी कहा था कि एक बार बोला गया शब्द वापस नहीं लिया जा सकता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top