होम डोनाल्‍ड ट्रंप ने मीडिया को बताया सबसे बेईमान

विदेश

डोनाल्‍ड ट्रंप ने मीडिया को बताया सबसे बेईमान

डोनाल्‍ड ट्रंप ने मीडिया को बताया सबसे बेईमान

डोनाल्‍ड ट्रंप ने मीडिया को बताया सबसे बेईमान

वाशिंगटन. अमेरिका के नव निर्वाचित राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने एक बार फिर से मीडिया पर अपना गुस्‍सा उतारते हुए अपने शपथ ग्रहण समारोह में आने वाले लोगों की संख्‍या कम बताने पर मीडिया से नाराज हैं। ट्रंप ने जर्नलिस्‍ट्स को धरती पर सबसे बेईमान जाति करार दिया। उन्‍होंने मीडिया को चेतावनी दी है कि मीडिया को झूठी रिपोर्टिंग का खामियाजा भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा काफी सारे लोगों को हमने देखा आपने देखा। मैदान पूरा भरा हुआ था। मैं आज सुबह उठा और एक नेटवर्क को ऑन किया तो उन्‍होंने एकदम खाली मैदान दिखाया। राष्‍ट्रपति ट्रंप ने कहा करीब एक मिलियन या डेढ़ मिलियन लोग उनके शपथ ग्रहण समारोह में आये थे। चैनल वालों ने वह जगह दिखाई जो एकदम खाली थी और वहां पर शायद कोई नहीं था। राष्‍ट्रपति ट्रंप ने कहा मीडिया ने कहा कि डोनाल्‍ड ट्रंप ज्‍यादा लोगों को आकर्षित कर सके।

ट्रंप का मानना है कि शायद लोग बारिश की वजह से घबरा गए लेकिन ईश्‍वर की दया रही और बारिश की वजह से स्‍पीच बर्बाद नहीं हुई। फिर जब मैं शपथ लेकर गया फिर से बारिश होने लगी। लेकिन फिर भी करीब एक से डेढ़ मिलियन लोग इस समारोह में आए थे। ट्रंप ने कहा कि फिर भी मीडिया झूठ बोल रहा है और कह रहा है कि करीब 250000 लोग ही इस समारोह में आए थे। ट्रंप ने चेतावनी दी कि मीडिया को इस झूठ की कीमत चुकानी होगी।

उन्होंने ने यह बात CIA के हेडक्‍वार्टर में कही। वह CIA के हेडक्‍वार्टर सिर्फ इसलिए आए हैं क्‍योंकि मीडिया ने यह दिखाने की कोशिश की कि ट्रंप के इंटेलीजेंस समुदाय के साथ मतभेद हैं। ट्रंप ने CIA में मौजूद आफिसर्स से कहा कि वह उनसे सबसे पहले इसलिए मिलने आए हैं क्‍योंकि मीडिया के साथ उनकी लड़ाई चल रही है। ट्रंप ने कहा मीडिया के लोग धरती पर मानव जाति में सबसे बेईमान हैं। ट्रंप के यह कहने के साथ ही CIA के अधिकारियों ने ताली बजाई और फिर वे जोर-जोर से हंसने लगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top