होम PM मोदी : दाल से डेटा तक का रखा ख्याल

देश

PM मोदी : दाल से डेटा तक का रखा ख्याल

PM मोदी : दाल से डेटा तक का रखा ख्याल

PM मोदी : दाल से डेटा तक का रखा ख्याल

नई दिल्ली. PM नरेंद्र मोदी ने कहा है कि इस बजट में दाल से डेटा तक का ख्याल रखा गया है। कहा कि इस बजट से अर्थव्यवस्था मजबूत होगी साथ ही विकास की गति तेज होगी। कहा कि इस बजट में हर तबके लिए ठोस कदम उठाए गए हैं।
PM मोदी ने वित्त मंत्री अरुण और उनकी टीम को शुक्रिया करते हुए कहा कि इस बजट में सबसे ज्यादा जोर किसान गांवगरीबस दलित पीड़ित और शोषित पर केंद्रित किया गया है। कहा कि बजट में रेलवे बजट को मर्ज किए जाने से ट्रांसपोर्ट सेक्टर का विकास होगा।

पीएम ने कहा कि हर किसी के सपने को साकार करने का कदम इस बजट में साफ-साफ नजर आ रहा है। पीएम ने कहा कि इस बजट में रोजगार पर पूरा ध्यान देने के साथ-साथ स्किल डेवलपमेंट पर जोर दिया गया है। कहा कि टैक्स घटाना एक साहसपूर्ण फैसला है। PM ने कहा कि इस बजट से मध्यम वर्ग की क्रय शक्ति बढ़ेगी साथ ही यह बजट देश को दिशा देने वाला है। कहा कि रेल सेफ्टी फंड पर ध्यान दिया गया है जिससे रेल सुरक्षा और भी ज्यादा मजबूत होगी। PM ने कहा कि इस बजट में कालेधन और भ्रष्टाचार से लड़ने की प्रतिबद्धता इस बजट में दिखता है।

PM मोदी ने कहा कि इस बजट से हाउसिंग सेक्टर भी लाभ होगा। कहा कि सरकार का लक्ष्य है कि किसानों की आय दोगुना बढ़े। कहा कि वित्त मंत्री अरुण जेटली ने उत्तम बजट पेश किया है। इस बजट की मदद से छोटे व्यवसायियों को वैश्विक बाजार में मुकाबला करने का मौका मिलेगा। पीएम के मुताबिक कई मायनों में यह बजट हमारे देश के विकास में सहायक होगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top