होम अखिलेश यादव का काम नहीं बल्कि कारनामा बोलता है

देश

अखिलेश यादव का काम नहीं बल्कि कारनामा बोलता है

अखिलेश यादव का काम नहीं बल्कि कारनामा बोलता है

अखिलेश यादव का काम नहीं बल्कि कारनामा बोलता है

लखनऊ. PM नरेंद्र मोदी ने लखीमपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के चुनावी अभियान के नारे काम बोलता की जमकर धज्जियां उड़ाई और अपने भाषण के दौरान उन तमाम मुद्दों पर अखिलेश यादव को घेरा जिन्हें अखिलेश यादव अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार के दौरान लोगों के बीच रखते हैं। PM मोदी ने कहा कि काम अगर होता तो जरूर बोलता लेकिन अभी सिर्फ कारनामा बोल रहा है।

PM ने सबसे बड़ा हमला अखिलेश सरकार की सबसे महत्वाकांक्षी योजना लखनऊ मेट्रो पर बोला। उन्होंने कहा कि मैं यहीं से लखनऊ जाने को तैयार हूं चलिए अखिलेश यादव आप भी मेरे साथ लखनऊ चलिए और हम दोनों लखनऊ मेट्रो स्टेशन जाएं टिकट खरीदे और सफर करके आए। PM ने कहा कि आपने तो गाजे-बाजे के साथ लखनऊ मेट्रो का उद्घाटन किया है तो चलिए उसमें सफर करके आते हैं। PM मोदी यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि मेट्रो के लिए केंद्र सरकार ने भी पैसा दिया था लेकिन आपने भारत सरकार के किसी भी मंत्री को नहीं बुलाया। आपने यहां के स्थानीय सांसद का भी अपमान किया और आपने उन्हें भी नहीं बुलाया।

PM मोदी ने अखिलेश यादव की मेदांता अस्पताल के उद्घाटन पर भी जमकर हमला बोला। PM ने कहा कि चलिए मेदांता अस्पताल इलाज करा आते हैं डॉक्टर को दिखा आते हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने आनन-फानन में मेदांता अस्पताल का उद्घाटन किया था। उन्होंने तमाम ऐसी योजनाओं का उद्घाटन किया जो अभी शुरु भी नहीं हुई है। PM ने सपा और कांग्रेस के गठबंधन पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि जब इन लोगों को हार का डर सताने लगा तो गठबंधन कर लिया लेकिन प्रदेश की जनता आपको सबक सिखाएगी।

PM नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में बिजली की व्यवस्था पर हमला बोलते हुए कहा कि मायावती की सरकार ने सिर्फ 23 गांवों में बिजली पहुंचाने का काम किया वहीं अखिलेश ने 2014 तक सिर्फतीन गांवों में बिजली पहुंचाने का काम किया जबकि हमने जब 2014 में सत्ता में आए तो 1364 गांवों में बिजली पहुंचाने का काम किया है। PM ने कहा कि काम दूर से भी दिखता है काम उजियारा लाता है काम खुद से बोलता है। PM ने कहा कि अखिलेश यादव का काम नहीं बल्कि कारनामा बोलता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top