होम भोपाल रेल हादसे में आतंकी साजिस आईजी ने की हमले की पुष्टि

देश

भोपाल रेल हादसे में आतंकी साजिस आईजी ने की हमले की पुष्टि

अबतक 3 को किया गया गिरफ्तार

भोपाल रेल हादसे में आतंकी साजिस आईजी ने की हमले की पुष्टि

भोपाल-उज्जैन पैसेंजर मे हुए विस्फोट को पुलिस ने आतंकी हमला बताया है जिसको IED के जरिए किया गया था। मध्य प्रदेश के आईजी लॉ एंड आर्डर मकरंद देवासकर ने कहा कि पुलिस ने इस संबंध में होशंगाबाद जिले के पिपारिया से 3 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से शाजापुर आ रही भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में अचानक ब्लास्ट हो गया। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक विस्फोट में 6 यात्री घायल हो गए थे। हादसा कालापीपल रेलवे स्टेशन के पास हुआ। बताया गया कि ब्लास्ट होते ही ट्रेन के कोच में आग लग गई और अफरातफरी मच गई थी। आनन-फानन में यात्रियों को कोच से उतार दिया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेन में ब्लास्ट मोबाइल चार्जिंग के दौरान हुआ।

हालांकि अभी ब्लास्ट के सही कारणों की पुष्टि नही हो पायी है। हादसे की जानकारी रेलवे को दे दी गई है। राहत व बचाव दल मौके पहुंच चुका है बचाव कार्य जारी है। घायलों को कालापीपल प्राथमिक स्वास्‍थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। हादसे के बाद ट्रेन के दो कोच को अलग कर आगे के लिए रवाना कर दिया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top