होम BJP विधायक ने व्‍हाट्सऐप ग्रुप पर भेजी न्यूड तस्‍वीरें

देश

BJP विधायक ने व्‍हाट्सऐप ग्रुप पर भेजी न्यूड तस्‍वीरें

BJP विधायक ने व्‍हाट्सऐप ग्रुप पर भेजी महिलाओं की न्‍यूड तस्‍वीरें

BJP विधायक ने व्‍हाट्सऐप ग्रुप पर भेजी न्यूड तस्‍वीरें

कर्नाटक : कर्नाटक के एक एमएलसी फिर पोर्न मैसेज के जाल में फंस गए हैं। उन्‍होंने एक व्‍हाट्सएप ग्रुप पर महिलाओं की 50 नग्‍न तस्‍वीरें भेज दी। परेशानी की बात ये है कि वो व्‍हाट्सएप ग्रुप पत्रकारों और अधिकारियों का ग्रुप है। एमएलसी साहब को जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्‍होंने फौरन माफी मांग ली। उन्‍होंने कहा कि गलती से ये तस्‍वीरें ग्रुप पर शेयर हो गईं।
जानकारी के मुताबिक कर्नाटक के बेलगावी से बीजेपी एमएलसी महंतेश कवातागिमाथ ने वाट्सएप ग्रुप बेलगामी मीडिया फोर्स में महिलाओं की नग्न तस्वीरें भेज दीं। इस ग्रुप में वरिष्ठ नेता सरकारी अधिकारी और पत्रकार शामिल हैं। एमएलसी द्वारा भेजे गए पीडीएफ में 50 से ज्यादा नग्न तस्वीरें थीं।

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक तस्‍वीरें जैसे ही ग्रुप में पहुंची हड़कंप मच गया। ग्रुप एडमिन ने फौरन कवातागिमाथ को ग्रुप से हटा दिया। ग्रुप एडमिन का नाम महबूब मकंदर है और उनका कहना है कि मैं कवातागिमाथ को एक सभ्य नेता के तौर पर जानता था मुझे नहीं पता कि उन्होंने कैसे ये तस्वीरें ग्रुप में भेज दी. लेकिन इसके बाद मैंने तुरंत उन्हें ग्रुप से हटा दिया। हालांकि अपनी गलती के लिए माफी मांग ली है। आपको बता दें कि कुछ साल पहले ही कर्नाटक विधानसभा में दो बीजेपी विधायक सदन के अंदर ही पोर्न वीडियो देखते पाए गए थे।


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top