होम शोपियां में सेना के लेफ्टनेंट की हत्या

देश

शोपियां में सेना के लेफ्टनेंट की हत्या

शोपियां में सेना के लेफ्टनेंट की हत्या

शोपियां में सेना के लेफ्टनेंट की हत्या

श्रीनगर : बुधवार को दक्षिण कश्मीर को शोपियां में हरमन चौक पर सेना के एक लेफ्टिनेंट का शव मिला है। उनके शरीर पर गोलियों के निशान हैं। इस पूरे मामले में बयान देते हुए केंद्रीय रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि यह एक कायरतापूर्ण और नृशंस हरकत है। लेफ्टिनेंट फयाज एक शानदार स्पोर्ट्समैन थे और उनकी शहादत घाटी से आतंकियों को खत्म करने की देश की प्रतिबद्धता को मजबूत करेगी।

जानकारी के अनुसार शहीद हुए लेफ्टिनेंट उमर फयाज का मंगलवार को अपहरण हुआ था। उमर आर्मी में डॉक्टर थे और शोपियां के ही रहने वाले थे। आपको बता दे कि फयाज मंगलवार को एक शादी में शामिल होने गए थे जिसके बाद उनका अपहरण कर लिया गया था।उनका शव मिलने के बाद सेना ने जांच शुरू कर दी गयी है। इस घटना के बाद एक बार फिर से आतंकियों का बर्बर चेहरा सामने आया है। इससे पहले पाक सेना ने कश्मीर की कृष्णा घाटी में दो भारतीय जवानों के शवों से बर्बरता की थी। इसके बाद कश्मीर में कई बैंको पर आतंकी हमले हुए और उन्हें लूटने की घटनाएं सामने आई थीं।सरकार लगातार कोशिश कर रही है कि इन घटनाओं पर काबू पाया जा सके। इस कड़ी में सेना ने अपना सबसे बड़ा सर्च ऑपरेशन भी किया था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top