होम अब सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट डालना आसान नहीं होगी बड़ी कार्रवाई

देश

अब सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट डालना आसान नहीं होगी बड़ी कार्रवाई

सोशल मीडिया पर दंगे और अपराध की घटनाएं या कभी कोई गाय तो कोई लड़की से झेड़खानी की फोटो या वीडियो डालकर लोगो को भड़काया जाता हैं। लेकिन इन मामलों में पुलिस ने कोई बड़ी कार्रवाई नहीं की।

अब सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट डालना आसान नहीं  होगी बड़ी कार्रवाई

अलीगढ़ : सोशल मीडिया पर दंगे और अपराध की घटनाएं या कभी कोई गाय तो कोई लड़की से झेड़खानी की फोटो या वीडियो डालकर लोगो को भड़काया जाता हैं। लेकिन इन मामलों में पुलिस ने कोई बड़ी कार्रवाई नहीं की। एडीजी आगरा अजय आनन्द ने बुधवार को पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में बताया कि अगर कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर बिना आधार के होगी तो उसपर कड़ी कार्रवाई ​की जाएगी। डीआईजी और एसएसपी को मीटिंग में ही उन्होंने आदेश दिया कि इस पर संबंधित व्यक्ति को गलत पाए जाने पर जेल में डालिए। उसे किसी भी ​कीमत पर मत छोड़िए। उस घटना का पूरा फॉलोअप लिया जाएगा।

एडीजी ने आम नागरिकों से भी सवाल किया की क्या आप लोग इतने कमजोर हो चुके है कि किसी भी गलत जानकारी पर भड़क उठते है। समाज की जिम्मेदारी है कि उसे समझे और फिर कोई प्रतिक्रिया दें। पुलिस कानून व्यवस्था पर ऐसा काम करें की लोगों के मन में कानून के प्रति विश्वास जगे। कानून का साथ देने के लिए लोगो को सामने आना पड़ेगा। पुलिस को चुस्त और दुरुस्त होने की और जरुरत है। वांटेड अपराधियों को अभियान चला कर गिरफ्तारी की जाएगी। एडीजी ने कहा कि थानों पर संवेदनशीलता दिखाई जाएं ताकि लोगों की सुनवाई हो सके। मौके पर पुलिस जा कर घटना की जांच करेगी ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top