होम हौसलों से लबरेज है टीम इंडिया : आर अश्विन

खेल-संसार

हौसलों से लबरेज है टीम इंडिया : आर अश्विन

हौसलों से लबरेज है टीम इंडिया : आर अश्विन

हौसलों से लबरेज है टीम इंडिया : आर अश्विन

Photo

आॅफ स्पिनर आर. अश्विन ने कहा कि टी-20 चैंपियनपशिप के लिए टीम इंडिया हौसलों से लबरेज है। हाल के दिनों में खिलाडिय़ों के उम्दा प्रदर्शन इस बात की तस्दीक करते हैं। उन्होंने शहर की चमक धमक के बारे में अपने अनुभव बताते हुए कहा कि उन्हें गुडग़ांव को बेहद करीब से देखने का मौका मिला। शहर की फिजा व मिजाज उन्हें काफी पसंद आई। 

टी- 20 चैंपियनपशिप में चुने गए टीम इंडिया के आॅफ स्पिनर आर अश्विन शुक्रवार को रैपिड मेट्रो द्वारा आयोजित लॉज क्रिकेट कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। इस दौरान न केवल उन्होंने बॉलिंग करके कार्यक्रम में लोगों की तालियां बटोरी बल्कि टी-20 चैम्पियनशिप में भारत को प्रबल दावेदार भी करार दिया। पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा टीम इंडिया के खिलाडिय़ों के हौसले बुलंद हैं। लिहाजा खिलाडिय़ों के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद हैं। 

उन्होंने बताया कि टीम इंडिया इन दिनों युवाओं की टीम है सभी खिलाडियों का प्रदर्शन संतोषजनक रहा है। यह पूछे जाने पर की सचिन ने पहले से ही कह दिया है कि टी-20 का विजेता भारत होगा,इस पर उन्होंने कहा निश्चित रूप से सचिन अनुभवी व बेहतर खिलाड़ी हैं इसलिए उनकी बातें भरोसे के काबिल हैं। 

इस दौरान अश्विन ने रैपिड मेट्रो व उपस्थित जनसमूह के साथ सेल्फी भी खिंचवाई।  करीब डेढ़ घंटे तक उन्होंने अधिकारी व कर्मचारियों के साथ अपने अनुभव बांटे। इस अवसर पर रैपिड मेट्रो के सीइओ राजीव बगगा, लॉज क्रिकेट के डायरेक्टर वरुण पसरीचा सहित बड़ी संख्या में रैपिड मेट्रो कर्मचारी स्थानीय लोगों का जमावाड़ा रहा। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top