होम विकास में बाधा बना मात्र एक परिवार: मोदी

देश

विकास में बाधा बना मात्र एक परिवार: मोदी

गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि पिछले आम चुनाव में हार का बदला लेने की नीयत से ‘एक परिवार’ गरीबों के हित में शुरू की गई विकास योजनाओं में बाधा पहुंचा रहा है। मोदी ने किसी का भी नाम लिये बगैर आरोप लगाया कि राजनीतिक रूप से विरोधी होने के बावजूद अधिकतर

विकास में बाधा बना मात्र एक परिवार: मोदी

गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि पिछले आम चुनाव में हार का बदला लेने की नीयत से ‘एक परिवार’ गरीबों के हित में शुरू की गई विकास योजनाओं में बाधा पहुंचा रहा है। मोदी ने किसी का भी नाम लिये बगैर आरोप लगाया कि राजनीतिक रूप से विरोधी होने के बावजूद अधिकतर विपक्षी दल और उनके नेता जनता के कल्याण के हित में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के साथ मिलकर काम करने को तैयार हैं लेकिन एक परिवार हर तरीके से काम में बाधा पहुंचाने का काम कर रहा है।   

पूर्वी असम के मोरान में भाजपा की रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि एक परिवार ऐसा है ,जो संसद में कल्याणकारी नीतियों को पारित करने से रोककर लोगों से पिछले संसदीय चुनाव में हुई अपनी हार का बदला ले रहा है।   राज्यसभा की कार्यवाही बाधित करने के लिए कांग्रेस की आलोचना करते हुए मोदी ने कहा कि सरकार के लिए इतनी बाधाएं किसी भी विपक्षी पार्टी ने नहीं खड़ी की हैं। 

उन्होंने कहा,‘‘ हम लोकसभा में विधेयक पारित कराने में सफल रहे लेकिन राज्यसभा में कांग्रेस ने कार्यवाही बाधित कर दी। इस तरह की नकारात्मक राजनीति से किसी का लाभ नहीं होगा और विपक्ष को सकारात्मक भूमिका अदा करनी चाहिए।’’

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top