होम पत्नी के सामने युवक ने रखी 10 अजीब शर्ते

अजब-गजब

पत्नी के सामने युवक ने रखी 10 अजीब शर्ते

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए कुछ अजीब शर्तें रखी हैं। महिला थाने में दी गई शिकायत के अनुसार उसका पति उसे परेशान करता है। बाद में पुलिस के सामने युवक ने पत्नी को घर ले जाने से पहले कुछ शर्तें रख दीं।

पत्नी के सामने युवक ने रखी 10 अजीब शर्ते

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए कुछ अजीब शर्तें रखी हैं। महिला थाने में दी गई शिकायत के अनुसार उसका पति उसे परेशान करता है। बाद में पुलिस के सामने युवक ने पत्नी को घर ले जाने से पहले कुछ शर्तें रख दीं।

यह मामला गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र का है जहाँ पुलिस के मुताबिक दिल्ली की रहने वाली युवती की शादी तीन महीने पहले गाजियाबाद के युवक के साथ हुई थी। युवती एक निजी कंपनी में नौकरी करती है जबकि युवक बेरोजगार है। रोज-रोज के झगड़ों से परेशान होकर एक दिन युवती ने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस से शिकायत की थी कि उसका पति उससे मारपीट करता है।

इसलिए पुलिस ने उसे थाने में बुलाया तो युवक ने पत्नी पर कुछ आरोप लगाए कि उसकी पत्नी अपने परिजनों के कहने पर उसकी बात नहीं मानती और घर में लड़ाई करती है। दोनों की शिकायत के बाद महिला थाने में उनके बीच सुलह कराने की कोशिशें की जा रही थीं। लेकिन काउंसलिंग के दौरान उस वक्त सब हैरान रह गए जब युवक ने पत्नी को साथ ले चलने से पहले कुछ अजीब सी शर्तें रख दीं। वह शर्तें को एक कागज पर लिखकर लाया था।

युवक की शर्तें कुछ इस प्रकार थी -
1. बेडरूम में सीसीटीवी लगाऊंगा ताकि पत्नी कोई गलत कदम उठाकर मुझे फंसा न सके। उसे इस पर ऐतराज नहीं होना चाहिए।
2. मेरे खिलाफ की गई शिकायत वापस ले और दोबारा कभी शिकायत न करे।
3. इसके माता-पिता से मैं कोई संबंध नहीं रखूंगा।
4. पत्नी के घरवाले कभी मेरे घर नहीं आएंगे।
5. मुझे लीवर में समस्या है। जब तक बीमारी ठीक नहीं होती मैं नौकरी नहीं करूंगा।
6. पत्नी मेरी बीमारी का खर्च उठाए।
7. पत्नी मुझे नौकरी के लिए मजबूर नहीं करेगी।
8. मुझसे पूछे बिना पत्नी मायके नहीं जाएगी।
9. मेरे माता-पिता से मेरी पत्नी कोई संबंध नहीं रखेगी।
10. मैं पत्नी को घर नहीं ले जाऊंगा। वह मुझे किराए के कमरे में कहीं भी रख सकती है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top