होम नरेश अग्रवाल ने मोदी को हंसने पर किया मजबूर

देश

नरेश अग्रवाल ने मोदी को हंसने पर किया मजबूर

नोटबंदी पर चर्चा के दौरान संसद में जहां एक तरफ आज गंभीर चर्चा हुई वहीं समाजवादी पार्टी के नेता मा. नरेश अग्रवाल की बात पर प्रधानमंत्री ठहाका लगाकर हंसाने पर मजबूर कर दिया। राज्यसभा में आज नोटबंदी पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री राज्यसभा में मौजूद रहे। विपक्ष की ओर से लगातार सत्ता

नरेश अग्रवाल ने मोदी को हंसने पर किया मजबूर

नई दिल्ली. नोटबंदी पर चर्चा के दौरान संसद में जहां एक तरफ आज गंभीर चर्चा हुई वहीं समाजवादी पार्टी के नेता मा. नरेश अग्रवाल की बात पर प्रधानमंत्री ठहाका लगाकर हंसाने पर मजबूर कर दिया। राज्यसभा में आज नोटबंदी पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री राज्यसभा में मौजूद रहे। विपक्ष की ओर से लगातार सत्ता पक्ष पर नोटंबदी के फैसले में लेकर कई तरह के सवाल किए जा रहे हैं। नरेश अग्रवाल ने इसी दौरान प्रधानमंत्री के पिछले कुछ दिनों में कई बार भावुक होने का भी जिक्र करते हुए कहा कि लोग मुझे मार डालेंगे तो मुझे बड़ा दुख होता है। अग्रवाल ने कहा कि पीएम आप यूपी में निश्चिंत घूमिए वहां आपको कोई खतरा नहीं क्योंकि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बहुत बढ़िया है आपको कोई छुएगया भी नही। अग्रवाल का इतना कहना था कि सदन के साथ-साथ प्रधानमंत्री मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली भी अपनी हंसी नहीं रोक सके।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top