होम उत्तर प्रदेश में 25 आईपीएस अधिकारियों का तबादला

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में 25 आईपीएस अधिकारियों का तबादला

उत्तर प्रदेश में 25 आईपीएस अधिकारियों का तबादला

उत्तर प्रदेश में 25 आईपीएस अधिकारियों का तबादला

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लगातार बिगड़ रही कानून एवं व्यवस्था के मद्देनजर योगी सरकार ने शुक्रवार को 25 आईपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए। 'डॉ बी.आर अंबेडकर पुलिस अकादमी मुरादाबाद के अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) राजीव कृष्ण को लखनऊ जोन का नया एडीजी और सुजीत पांडेय को लखनऊ परिक्षेत्र का नया पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) बनाया गया है।'

लखनऊ जोन के एडीजी अभय कुमार प्रसाद को आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) का एडीजी और आईजी रेंज जय नारायण सिंह को पीएसी मुख्यालय का आईजी बनाया गया है।  मिर्जापुर रेंज के आईजी प्रेम प्रकाश को बरेली जोन के नया एडीजी और डीजीपी मुख्यालय में तैनात डी.के ठाकुर को बरेली रेंज का नया आईजी बनाया गया है।

इसी तरह फैजाबाद के आईजी विजय प्रकाश को लखनऊ स्थित महानिदेशक कार्यालय में आईजी बनाया गया है। वहीं, वाराणसी जोन के एडीजी विश्वजीत महापात्रा का भी तबादला कर दिया गया है। प्रतीक्षारत रहे पी.वी. रामाशास्त्री को एडीजी जोन वाराणसी बनाया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top