होम 3 तलाक से पीड़ित महिला की बेटी ने किया हिन्दू धर्म अपनाने का ऐलान

उत्तर प्रदेश

3 तलाक से पीड़ित महिला की बेटी ने किया हिन्दू धर्म अपनाने का ऐलान

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रहने वाली एक मुस्लिम लड़की ने कथित तौर पर हिन्दू धर्म अपनाने का ऐलान किया है। गुरुवार को हिन्दू संगठन जय शिवसेना के ऑफिस से कहा कि वो घर से भागकर यहां आई है क्योंकि उसकी 50 साल के शख्स से शादी की जा रही थी, जो उसे कुबूल नहीं हैं।

3 तलाक से पीड़ित महिला की बेटी ने किया हिन्दू धर्म अपनाने का ऐलान

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रहने वाली एक मुस्लिम लड़की ने कथित तौर पर हिन्दू धर्म अपनाने का ऐलान किया है। गुरुवार को हिन्दू संगठन जय शिवसेना के ऑफिस से कहा कि वो घर से भागकर यहां आई है क्योंकि उसकी 50 साल के शख्स से शादी की जा रही थी, जो उसे कुबूल नहीं हैं।

16 साल की लड़की ने कहा कि उसको मां को 3 तलाक दिया गया लेकिन वो नहीं चाहती कि उसके साथ भी ऐसा कुछ हो इसलिए हिन्दू धर्म में जाना चाहती है। राजनगर की रहने वाली इस नाबालिग लड़की ने कहा कि 12 साल पहले जब उसकी मां को 3 तलाक दिया गया तो उसकी दादी और परिवार के दूसरे लोगों ने साथ नहीं दिया और उसकी मां को मजदूरी तक करनी पड़ी।

लड़की ने कहा कि अब उसके परिवार के लोग 50 साल के अधेड़ से उसकी शादी करना चाहते हैं, इसके लिए अधेड़ से पैसा लिया गया है, उसके मना करने के बावजूद जब शादी का दबाव बनाया गया तो वो घर से भाग आई। उसने कहा कि वो पढ़ना चाहती है और हिन्दू धर्म को अपनाना चाहती है। वो मदद के लिए जय शिवसेना के अध्यक्ष के पास आई है। जय शिवसेना संगठन के अध्यक्ष का कहना है कि वो इस तरह से की जा रही शादियों को रोकने के लिए प्रधानमंत्री से मांग करेंगे। उन्होंने लड़की को भी मदद का पूरा भरोसा दिलाया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top