होम 40 लाख की साड़ी पहनती हैं अंबानी खानदान की बहू, और रोज सुबह पीती हैं 3 लाख की चाय

40 लाख की साड़ी पहनती हैं अंबानी खानदान की बहू, और रोज सुबह पीती हैं 3 लाख की चाय

लैविश लाइफ जीने वाली नीता अंबानी को देखकर हर किसी का मुंह खुला रहा जाता है। चाय की एक सिप से लेकर लाखों रुपये के कपड़े पहनने वाली नीता आज मीडिया में न केवल एनजीओ की मालकिन के नाम से बल्कि फैशन डीवा के तौर पर जानी जाती हैं

40 लाख की साड़ी पहनती हैं अंबानी खानदान की बहू, और रोज सुबह पीती हैं 3 लाख की चाय

लैविश लाइफ जीने वाली नीता अंबानी को देखकर हर किसी का मुंह खुला रहा जाता है। चाय की एक सिप से लेकर लाखों रुपये के कपड़े पहनने वाली नीता आज मीडिया में न केवल एनजीओ की मालकिन के नाम से बल्कि फैशन डीवा के तौर पर जानी जाती हैं। नीता अंबानी एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती थीं। वो न केवल क्लासिकल डांसर है बल्कि गुजराती परिवार से संबंध रखती है। इसी वजह से उनके कपड़ों में अक्सर गुजराती टच दिखाई देता है।

नीता हमेशा से ही एक से बढ़कर एक ड्रेसेज को लेकर चर्चा का विषय बनीं रहती है। उनके कपड़े और बैग लाखों में होते है। वो हाल ही में एक साड़ी पहने हुए दिखाई दी थीं जिसकी कीमत 40 लाख रुपये थी। इतनी महंगी साड़ी पहनने की वजह से उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज हुआ।

खबरों की मानें तो लक्जरी लाइफ जीने वाली नीता अंबानी जापान के खास ब्रांड Noritek की चाय पीना पसंद करती है। जिसके 50 पीस की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है। यानि रोजाना की एक कप चाय की कीमत 3 लाख रुपये है। रॉयल कपड़े पहनने वाली नीता अंबानी कपड़ों के अलावा महंगे बैग और एसेसरीज पहनने की भी शौकीन है। वो एक से बढ़कर एक हैंडबैग और घड़िया पहनती हैं जिसमें Cartier Rado Calvin Klein और Bulgari ब्रांड शामिल है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top