होम 7 साल की बच्ची के मुंह में कपड़ा डालकर किया रेप, और हाईवे पर फेंका

अपराध

7 साल की बच्ची के मुंह में कपड़ा डालकर किया रेप, और हाईवे पर फेंका

7 साल की बच्ची के मुंह में कपड़ा डालकर किया रेप और हाईवे पर फेंका

7 साल की बच्ची के मुंह में कपड़ा डालकर किया रेप, और हाईवे पर फेंका

चेन्नई. तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक 7 साल की बच्ची से रेप और हत्या का ऐसा मामला सामने आया है जिसने पूरे तमिलनाडु को हिला कर रख दिया है। इस मामले में कक्षा 3 में पढ़ने वाली इस बच्ची का रेप किया गया और उसकी दम घुटने से मौत हो गई। इसके बाद बच्ची के शरीर को जलाकर एक बैग में भर कर हाईवे पर फेंक दिया। यह मामला रविवार का बताया जा रहा है। रेप करने वाले ने बच्ची की आवाज को दबाने के लिए कपड़े से उसका मुंह में ठूंसकर कांड को अंजाम दिया जिसकी वजह से बच्ची का दम घुट गया और उसकी मौत हो गई।

यह मासूम बच्ची चेन्नई के मुगलीवक्कम अपार्टमेंट में रहती है और उसी के पास से खेलते समय इस बच्ची को अगवा कर लिया गया। बच्ची के माता पिता थोड़ी देर के लिए बाहर गए थे और बच्ची वहां अकेली ही खेल रही थी। जब वह वापस आए तो उन्होंने यह पता लगाने की कोशिश की कि उनकी बच्ची कहां है। आसपास के सभी अपार्टमेंट में भी खोजबीन करने के बाद जब बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने बच्ची के लापता होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई। पड़ोसियों से बात करने पर पुलिस को तुष्यंत नाम के एक व्यक्ति को पता चला जिसने अपना अपराध कुबूल लिया है।

तुष्यंत ने बताया कि जैसे ही उसने बच्ची का रेप करना शुरू किया तो वह चिल्लाने लगी इसलिए उसने बच्ची का मुंह बंद करने के लिए एक कपड़ा उसके मुंह में डाल दिया। जब उसे पता चला कि बच्ची की मौत हो चुकी है तो उसने बच्ची के शव को जला दिया और एक ट्रैवल बैग में रखकर हाईवे पर फेंक दिया। पुलिस ने तुष्यंत के खिलाफ मामला दर्ज कर अरेस्ट कर लिया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top